पाक और बांग्लादेश के बिगड़े हाल, फिर तेज हुई कोरोना की मार

पाक और बांग्लादेश के बिगड़े हाल, फिर तेज हुई कोरोना की मार

इस्लामबाद: दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है, जंहा देखों वहां कोई न कोई इस वायरस के संक्रमण की चपेट में आ रहा है, इतना ही नहीं इस वायरस  के कारण आज पूरा का पूरा मानवीय जीवन प्रभावित होता जा रहा है. वहीं इस वायरस ने आज एक बड़ी महामारी का रूप भी ले लिया है, वहीं यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों कि संख्या  बढ़ती ही जा रही है. वहीं आधिकारिक वेबसाइट worldometer के मुताबिक 377,515 लोगों की मौत हो चुकी है. 

पाकिस्तान में संक्रमितों की संख्या 72 हजार के पार: मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 72 हजार के पार हो गई है. देश में मई में कोरोना वायरस के लगभग 52 हजार मामले सामने आए. पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2,964 मामले सामने आए और 60 लोगों की मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके साथ ही यहां मरीजों की संख्या 72,460 हो गई है और अब तक 1,543 लोगों की मौत हो चुकी है.

बांग्लादेश ने लॉकडाउन हटाया: वहीं बांग्लादेश सरकार ने लॉकडाउन हटा दिया है, यहां शहरों में घनी आबादी होने के कारण संक्रमण का खतरा है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि हम लॉकडाउन हटा रहे हैं. जिंदगी अब पहले जैसी हो जाएगी. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि लोग पहले की तरह काम पर जा सकेंगे. वहीँ यह भी कहा जा रहा है इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क पहनना जरूरी होगा.

जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद पुलिस को लेकर बेनामी ने कही ये बात

क्या महाशक्ति की कुर्सी छीनने के भय में भारत से डर रहा अमेरिका ?

भारतीय दवा को खतरनाक बताना WHO को पड़ा भारी, वैज्ञानिकों ने कहा-नहीं चाहिए आपका सुझाव