आर्यन खान के लिए शाहरुख़ को राहुल गांधी ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा?
आर्यन खान के लिए शाहरुख़ को राहुल गांधी ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले के चलते काफी समय तक चर्चाओं में रहे थे। हालाँकि अब वह जेल से बाहर आ चुके हैं और शाहरुख़-गौरी अब उनके मेंन्टल हेल्थ पर काम कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच यह खबर आ रही है कि राहुल गांधी ने पिछले महीने 14 अक्टूबर को शाहरुख खान और गौरी खान को लेटर लिखा था। जी दरअसल उन्होंने आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने पर चिंता जताई थी। कहा जा रहा है वह परेशान भी हुए थे।

इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लेटर में लिखा था कि वह सॉरी महसूस कर रहे हैं कि गौरी और शाहरुख इस मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं। उन्होंने पत्र में लिखा था कि, 'कोई भी बच्चा इस तरह के बर्ताव को डिजर्व नहीं करता है।' केवल यही नहीं बल्कि राहुल गांधी ने शाहरुख खान के लिए यह भी लिखा था कि उन्होंने एक्टर को लोगों के लिए अच्छा काम करते देखा है। फैन्स की दुआएं और उनके लिए जो शाहरुख ने अच्छाइयां की हैं, वह उनके साथ रहेंगी और बेटा जल्द रिहा होगा।

इसके आलावा राहुल गांधी ने उम्मीद जताई थी कि परिवार फिर से बहुत जल्द एक होगा। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि 28 दिन बाद आर्यन खान जेल से बाहर आए थे। जी दरअसल आर्यन खान को कोर्ट की शर्तों के अनुसार, हर शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर सुबह 11-2 के बीच रहना होगा और एक लाख के मुचलके पर उन्हें जमानत मिली है।

सलमान ने खास ट्वीट कर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन पर 2 सेकंड के लिए फैंस के बीच आए शाहरुख खान! वायरल हुआ वीडियो

एक फकीर के कारण चमकी थी शाहरुख खान की किस्मत, आज तक 'बाबा' की तलाश कर रहे है किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -