कौन होगा कांग्रेस पार्टी का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष, जानिए राहुल गाँधी का जवाब
कौन होगा कांग्रेस पार्टी का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष, जानिए राहुल गाँधी का जवाब
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने आगामी कदमों को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच गुरुवार को कहा है कि वह नहीं, बल्कि उनकी पार्टी उनके उत्तराधिकारी के बारे में फैसला करेगी। भाषा के मुताबिक, राहुल गांधी से जब यह सवाल किया गया कि उनके बाद कांग्रेस अध्यक्ष किसे बनाया जाएगा, तो उन्होंने जवाब दिया कि उनके उत्तराधिकारी के बारे में वह फैसला नहीं लेंगे।

लोकसभा चुनाव में शर्मनाक शिकस्त के बाद से राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने की जिद पर अड़े हुए हैं, किन्तु कांग्रेस के सर्वोच्च निर्णायक निकाय सीडब्ल्यूसी ने उनके इस्तीफे के प्रस्ताव को सिरे से नकार दिया है और उन्हें सभी स्तरों पर पार्टी का पुनर्गठन करने के लिए कहा है। राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि आज भी उनका वही स्टैंड है कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे में चोरी हुई है।

संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण में राफेल के उल्लेख के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में गांधी ने संसद भवन में यह बयान दिया है। राहुल गांधी ने संसद के बाहर प्रेस वालों से कहा है कि, 'मेरा स्टैंड आज भी वही है कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे में चोरी हुई है।' आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में भी राहुल गाँधी ने राफेल मुद्दे होने का मुद्दा काफी उछाला था, लेकिन फिर भी चुनाव में कांग्रेस की करारी शिकस्त है। 

मालेगांव ब्लास्ट मामला: भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा को अदालत से बड़ा झटका

रद्द हुआ नितीश कुमार का हवाई सर्वेक्षण, अब करेंगे ये काम

चुनाव अभियान शुरू करने के लिए ट्रंप ने 24 घंटों के भीतर जमा किये 172 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -