रद्द हुआ नितीश कुमार का हवाई सर्वेक्षण, अब करेंगे ये काम
रद्द हुआ नितीश कुमार का हवाई सर्वेक्षण, अब करेंगे ये काम
Share:

पटना: बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने नवादा और गया का प्रस्तावित हवाई सर्वे रद्द कर दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अब नीतीश लू पीड़ितों से मिलने के लिए गया के अनुग्रह नारायण मेमोरियल मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे। यहां नीतीश मरीजों से मुलकात करने के साथ ही डॉक्टरों-अधिकारियों से भी चर्चा करेंगे।

बिहार इन दिनों चमकी बुखार और लू की दो तरफ़ा मार झेल रहा है। चमकी बुखार से अब तक 135 बच्चों की जान जा चुकी है और पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की लू से मौत हुई है। अब तक लू की वजह से पिछले तीन दिनों में मरने वालों की संख्या 90 पहुंच गई है। हालांकि गैर आधिकारिक तौर पर दर्जनों जिलों में बीते तीन दिनों में 250 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं। 

आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर और पड़ोसी जिलों में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानि चमकी बुखार से बच्चों के मरने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। वहीं, डॉक्टर और स्वास्थ्य अधिकारी अभी भी बीमारी की सटीक प्रकृति और बीमारी के कारण के सम्बन्ध में अंधेरे में हैं। प्रदेश और केंद्र सरकार के पास भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।  वहीं इन मौतों की वजह से नितीश सरकार की काफी किरकिरी हो रही है।

संसद में राष्ट्रपति ने कहा- जल्द आएँगे राफेल विमान, तो राहुल गाँधी ने दिया ये बयान

इमरान खान ने किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

इमरान खान ने पीएम मोदी को भेजा बधाई सन्देश, मिला ये जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -