राहुल का केंद्र पर वार, बोले- पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानता, दोनों बेकार
राहुल का केंद्र पर वार, बोले- पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानता, दोनों बेकार
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस महामारी लगातार कहर बरपा रहा है। वहीं कांग्रेस कोरोना की दूसरी लहर में हो रही मेडिकल सुविधाओं और इंफ्रास्ट्र्क्चर की किल्लत को लेकर लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पीएम केयर्स के वेंटिलेटरों और और पीएम में कई समानताएं हैं। दोनों ही झूठे हैं और काम करने में विफल हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं प्रधानमंत्री में कई समानताएं हैं- दोनों का हद से ज्यादा झूठा प्रचार - दोनों ही अपना काम करने में फेल - जरूरत के समय, दोनों को ढूंढना मुश्किल है।'  बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के दूसरे लहर का कहर लगातारी जारी है। वहीं दूसरी लहर के दौरान 26 दिनों में यह पहली बार है जब किसी सप्ताह में कोरोना मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत में बीते 24 घंटे में रविवार को कोरोना के 2,82,086 नए केस दर्ज किए गए। कोरोना मामलों में बीते सप्ताह के दौरान तेजी से गिरावट देखने को मिली है।

यदि पहले 6 मई को आए कोरोना के रेकॉर्ड 4.14 लाख मामलों से तुलना करें, तो रविवार को सामने आए कोरोना के नए मामलों में करीब 30 फीसदी की गिरावट आई है। जो की राहत की बात है। वहीं इससे पहले देश में कोरोना के 3 लाख 11 हजार 170 नए केस दर्ज किए हैं और 4 हजार 077 लोगों ने संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवाई है।

 

हमास को UAE ने चेताया, कहा- 'गाज़ा में जीवन नर्क बन जाएगा'

एक बार फिर नरसपुरम सांसद के समर्थन में आए टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू

बिना टीकाकरण के जंगल की आग की तरह फ़ैल रहा है कोरोना का नया संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -