एक बार फिर नरसपुरम सांसद के समर्थन में आए टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू
एक बार फिर नरसपुरम सांसद के समर्थन में आए टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू
Share:

रविवार को टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू एक बार फिर रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में उतर आए. उन्होंने राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन से हस्तक्षेप करने और नरसापुरम के सांसद के रघुराम कृष्णम राजू की जान बचाने की अपील की, जिन्हें अदालत के आदेशों का उल्लंघन करते हुए एपी सीआईडी द्वारा गुंटूर जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

बता दें कि एन चंद्रबाबू नायडू ने यहां राज्यपाल को एक पत्र लिखा है, नायडू ने कहा कि सांसद की पत्नी और परिवार के सदस्य चिंतित थे कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी की धमकी के कारण उनकी जान को गंभीर खतरा है। सीआईडी की हिरासत में सांसद पहले ही घायल हो चुके हैं। पत्र संचार से पहले, अदालत ने उसे गुंटूर के रमेश अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजने का आदेश दिया, लेकिन पुलिस ने आदेशों की अवहेलना की। यहां यह ध्यान देने योग्य है कि नरसापुरम के सांसद को शनिवार को अदालत में पेश किया गया था और अब पुलिस को सरकारी सामान्य अस्पताल, गुंटूर और फिर रमेश अस्पताल, गुंटूर में सांसद की जांच करवानी थी।

यह केंद्र सरकार द्वारा दी गई उनकी 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा की उपस्थिति में किया जाना चाहिए। हालांकि, पुलिस ने राजू को रमेश अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण के लिए पेश नहीं किया और उन्हें जेल भेज दिया गया। नायडू ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके परिवार के सदस्यों को बताए बिना और मीडिया से बचकर सांसद को जीजीएच, गुंटूर में पिछले दरवाजे से स्थानांतरित कर दिया।

कोरोना नियमों का उल्लंघन कर कब्रिस्तान में पढ़ी नमाज, 50 लोगों पर केस दर्ज

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: क्राइम ब्रांच ने नवनीत कालरा को किया गिरफ्तार, हो सकते हैं बड़े खुलासे

रेमेडिसविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक और गिरोह का हुआ भंडाफोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -