मोदी सरकार पर राहुल गाँधी का बड़ा हमला, कहा- WhatsApp पर भाजपा का कब्जा
मोदी सरकार पर राहुल गाँधी का बड़ा हमला, कहा- WhatsApp पर भाजपा का कब्जा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने एक विदेशी मैगजीन में प्रकाशित हुए लेख का हवाला देते हुए शनिवार को एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी और फेसबुक के स्वामित्व वाले चैटिंग ऐप व्हाट्सऐप को लेकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा कि, अमेरिका की टाइम पत्रिका ने व्हाट्सऐप-भाजपा की सांठगांठ का भंडाफोड़ किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि, व्हाट्सऐप पर भाजपा का कब्जा है।

शनिवार को टाइम मैगजीन की एक खबर का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अमेरिका की टाइम पत्रिका ने व्हाट्सऐप-भाजपा की सांठगांठ का पर्दाफाश किया है। 40 करोड़ भारतीयों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले, व्हाट्सऐप का इस्तेमाल पेमेंट के लिए किया जाना है, जिसके लिए मोदी सरकार की स्वीकृति की जरुरत है। इस प्रकार, व्हाट्सऐप पर भाजपा का कब्जा होगा।

इससे पहले राहुल गांधी ने वॉल स्ट्रीट जर्नल (WCJ) की एक खबर को साझा करते हुए मोदी सरकार और फेसबुक पर बड़े इल्जाम लगाए थे। दरअसल WCJ ने अपनी रिपोर्ट फेसबुक की निष्‍पक्षता पर सवाल खड़े किए गए थे। वॉल स्‍ट्रीट जर्नल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि फेसबुक ने भाजपा नेताओं के 'हेट स्‍पीच' वाली पोस्‍ट्स के खिलाफ कार्रवाई करने में 'जान-बूझकर' कोताही बरती। यह उस विस्‍तृत योजना का हिस्‍सा था जिसके तहत फेसबुक ने भाजपा और कट्टरपंथी हिंदुओं का पक्ष लिया।

 

कांग्रेस में पत्र विवाद पर घमासान, पार्टी में उठी ग़ुलाम नबी को 'आज़ाद' करने की मांग

इंसान का दिमाग पढ़ सकेगी ये चिप, एलन मस्क की कंपनी ने सूअर पर किया प्रयोग

WHO की चेतावनी- सर्दियों में और भी घातक होगा कोरोना, बढ़ सकती है मृत्यु दर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -