'जो मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता...', किसान आंदोलन को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला
'जो मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता...', किसान आंदोलन को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करने का मुद्दा उठाते हुए केंद्र पर निशाना साधा है. राहुल गाँधी ने ने ट्वीट करते हुए कहा कि, भाजपा को मेरा दो मिनट का मौन स्वीकार नहीं है.

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”शहीद हुए अन्नदाताओं के लिए मेरा 2 मिनट का मौन भाजपा को स्वीकार नहीं. अपने किसान-मज़दूर भाइयों के बलिदान को मैं बार-बार श्रद्धांजलि दूंगा. जो मेरे मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता.” उल्लेखनीय है कि इससे पहले भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता नरेश टिकैत ने कृषि कानूनों की आलोचना करते हुए बुधवार को कहा था कि सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भरोसे के लायक नहीं हैं.

दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर स्थित गाजियाबाद में किसान यूनियन की मासिक बैठक में टिकैत ने यह बात कही थी. भाकियू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक की तरफ से जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार, राकेश टिकैत ने कहा कि, ''यह आंदोलन लंबे समय तक चलेगा, इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं.'' टिकैत ने कहा, ''सत्यपाल मलिक (मेघालय के गवर्नर) जैसे और लोग आगे आएंगे. किसान उनकी सच्चाई का सम्मान करते हैं. भाजपा सांसद अब घुटन महसूस कर रहे हैं.'' बता दें कि सत्यपाल मलिक ने रविवार को किसान आंदोलन के पक्ष में बयान दिया था.

 

स्वास्थ्य सचिव के लिए सीनेट ने की जेवियर बेसरा की पुष्टि

4 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर सीएम योगी ने जनता के नाम लिखी चिठ्ठी, कही ये अहम बातें

अभी बहस नहीं होगी, SC में मामला लंबित: सीएम पिनाराई विजयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -