मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- देश में नहीं बचा है लोकतंत्र
मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- देश में नहीं बचा है लोकतंत्र
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर कृषि कानून का मुद्दा उठाया. इसके बाद राहुल गांधी ने मीडिया से चर्चा की और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गाँधी से इसी दौरान जब लोकतंत्र को लेकर सवाल पुछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आप किस देश की बात कर रहे हैं, इंडिया में कोई लोकतंत्र नहीं है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने यहां एक सवाल के जवाब में कहा कि भारत में लोकतंत्र है ही नहीं, जो है वो केवल आपकी सोच में है, वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बोले कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से हमने कहा है कि इन कानूनों से किसानों को नुकसान होने वाला है, देश को नज़र आ रहा है कि किसान, कानून के खिलाफ खड़ा हुआ है. मैं पीएम से कहना चाहता हूं कि किसान हटेगा नहीं, जबतक कानून वापस नहीं होगा तब तक कोई वापस जाने वाला नहीं है.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि सरकार संसद का संयुक्त सत्र बुलाए और इन कानूनों को फ़ौरन वापस लें. राहुल ने कहा कि आज किसान दुख और पीड़ा में हैं, कुछ किसानों की मौत भी हो चुकी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कोरोना को लेकर कहा था कि नुकसान होगा, मेरी किसी ने नहीं सुनी. यदि आज ये कानून वापस नहीं लिए गए, तो केवल किसी पार्टी नहीं बल्कि देश को नुकसान होने वाला है.

स्मृति ईरानी पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, इंटरनेशनल निशानेबाज ने दाखिल किया परिवाद

चेन्नई इंस्टीट एयरपोर्ट पर जब्त हुआ 1 करोड़ रुपए का सोना और केसर

हांगकांग की अदालत ने राष्ट्रीय सुरक्षा में धोखाधड़ी करने वाले जिमी लाइ को दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -