चेन्नई इंस्टीट एयरपोर्ट पर जब्त हुआ 1 करोड़ रुपए का सोना और केसर
चेन्नई इंस्टीट एयरपोर्ट पर जब्त हुआ 1 करोड़ रुपए का सोना और केसर
Share:

चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक करोड़ का सोना और केसर जब्त किया गया है। चेन्नई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने आठ व्यक्तियों से 9 लाख रुपये का 87 लाख रुपये का 1.67 किलोग्राम सोना और चार किलो केसर जब्त किया, जिनमें से दो को गिरफ्त में रखा गया। संदेह के आधार पर दुबई से चेन्नई पहुंचे थुथुकुडी के थमीम अंसारी (36) को बीच में रोक दिया गया और अधिकारियों ने उसका बैग चेक किया।

एक खिलौना जो असामान्य रूप से भारी दिखाई दिया, संदेह पैदा हुआ, जब अधिकारियों ने एक छोटे ट्रांसफार्मर को खोजने के लिए अपना पिछला कवर खोला। जब यह खुला हुआ था, तो अधिकारियों ने सोने की 49 प्लेटों का वजन 349 ग्राम पाया और इसका मूल्य 18 लाख रुपये था। एक ही फ्लाइट में आए तीन अन्य लोग पेस्ट और कट बिट्स फॉर्म में सोना ले जाते पाए गए, जिनका वजन 701 ग्राम था, जिसकी कीमत 36.74 लाख रुपये थी। इस सिलसिले में रामनाथपुरम से शाहुल हमीद (38) और कलंदर बहरुद्दीन (29) को गिरफ्तार किया गया।

एक अन्य मामले में, दुबई से आए रामनाथपुरम से बथुआरुद्दीन (48) को 26.6 ग्राम सोना पकड़ा गया, जिसकी कीमत 13.6 लाख रुपये थी। उसी फ्लाइट से आए रामनाथपुरम के सरफुद्दीन अब्दुल मजीद (40) और मोहम्मद रहुमथुल्ला (30) को 4 किलोग्राम ग्रेड -1 केसर की कीमत 9.8 लाख रुपये में मिली थी।

दिल्ली से सामने आया तीन तलाक का मामला, पहले मारपीट के आरोप में पति को मिली थी जमानत

एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या, वीडियो में भाई को बताया जिम्मेदार

राहुल बनकर साहिब अली ने लूटी लड़की की अस्मत, आरोपी के पिता ने भी की गलत हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -