1 पैसे ईंधन के दाम घटाने पर मोदी पर जमकर बरसे राहुल
1 पैसे ईंधन के दाम घटाने पर मोदी पर जमकर बरसे राहुल
Share:

नई दिल्ली : लगातार 16 दिन तक पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने के बाद आखिरकार आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी की गई. लेकिन अगर आप इस बात से वाकिफ होंगे कि आखिर पेट्रोल डीजल के दाम कितनी कमी की गई हैं, तो आप जरुर इस पर चौक सकते हैं. बता दे कि 16 दिन के लंबे अंतराल के बाद भी ईंधन के दाम में मात्र 1 पैसे की कमी गई हैं. सरकार ने जरूर ईंधन के दाम घटाए हैं. लेकिन इससे आम आदमी को बिलकुल भी राहत नहीं मिली हैं. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार द्वारा ईंधन में मात्र 1 पैसे की कमी किए जाने पर सरकार को जमकर घेरा हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर यह मजाक है तो वह ‘बचकाना और हल्का’ है. राहुल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर माध्यम के अकाउंट से पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘प्रिय प्रधानमंत्री, आपने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक पैसे की कटौती की है। एक पैसा...?’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर यह मजाक बनाने का विचार है तो यह बचकाना और हल्का है. 

गौरतलब हैं कि देश में पिछ्ले 16 दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं. पिछ्ले 16 दिनों में दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 3.80 रु का इजाफा देखने को मिला था. वहीं डीजल के दाम की बात की जाए तो डीजल के दाम में पिछ्ले 16 दिनों में 3.38 रुपये का उछाल आया था. 

माओवाद से मुकाबले के लिए 7330 करोड़ रूपए का खर्च

पीएम मोदी ने इंडोनेशिया के लोगों को एक माह का निशुल्क वीजा दिया

पटियाला हाऊस कोर्ट ने केजरीवाल की याचिका ख़ारिज की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -