अपना प्रचार करने के लिए अब बच्चों को आइसक्रीम खिला रहे 'पप्पू'
अपना प्रचार करने के लिए अब बच्चों को आइसक्रीम खिला रहे 'पप्पू'
Share:

इंदौर : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 29 और 30 अक्टूबर को अपने दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश के इंदौर में है. सोमवार को राहुल ने इंदौर में अपना रोड शो खत्म किया और इसके बाद वो इंदौर भ्रमण के लिए निकले. इस दौरान राहुल ने इंदौर के मशहूर लज़ीज़ खाने का लुत्फ भी उठाया. राहुल ने इंदौर के फेमस '56' दुकान पर आइसक्रीम खाई. इतना ही नहीं उन्होंने वहां मौजूद बच्चों को भी अपने हाथ से आइसक्रीम खिलाई जिसके बाद सभी लोगों ने जोरदार तालियां बजानी शुरू कर दी.

'56' दुकान देश भर में अपने स्वादिष्ट व्यंजन के लिए फेमस है. ऐसे में राहुल इस जगह पर घूमने का और स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद उठाने का मौके कैसे छोड़ सकते थे. सोशल मीडिया पर राहुल का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें वो बच्चों को आइसक्रीम खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान राहुल के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी मौजूद थे. राहुल के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.

जैसे ही राहुल 56 दूकान पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए चारों ओर बड़ी संख्या में प्रशंसक इक्कट्ठा हो गए . लोगों ने राहुल के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. इतना ही नहीं किसी भी दुकानदार ने राहुल को आइसक्रीम खिलाने के और अन्य खाने के कोई पैसे नहीं लिए. खैर बच्चों को आइसक्रीम खिलाना राहुल का नया चुनावी तरीका भी हो सकता है.

खबरें और भी....

राहुल के चुनावी दौरे में नहीं शामिल हुए दिग्विजय,यह रही वजह

राजस्थान चुनाव: वसुंधरा राजे का प्रहार, कहा कांग्रेस के नेताओं को हो गई है झूठ बोलने की आदत

महाकाल पहुंचे शिवभक्त राहुल, पूजा करते वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -