राहुल गाँधी ने भारत को बदनाम करने की कोशिस की हैं - स्मृति ईरानी
राहुल गाँधी ने भारत को बदनाम करने की कोशिस की हैं - स्मृति ईरानी
Share:

नयी दिल्ली | राहुल गांधी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति नफरत अब भारतवर्ष के प्रति नफरत के रूप में बदल गयी हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विदेश में जाकर भारत के संबंध में दिए गए बयानों पर राहुल गांधी पर हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने कहा, "उन्होंने (राहुल गांधी)  एक ऐसे देश में जाकर विदेशी ताकतों का आह्वान किया जिसका इतिहास भारत को गुलाम बनाने का रहा है। भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ाते हुए राहुल गांधी ने ये खेद व्यक्त किया कि क्यों विदेशी ताकतें आकर भारत पर धावा नहीं बोलती हैं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं, "आपने विदेश में कहा कि आपको देश के किसी भी विश्वविद्यालय में बोलने का अधिकार नहीं है। अगर ऐसा है तो 2016 में जब दिल्ली के एक विश्वविद्यालय में 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का नारा लगाया गया था, तो आपने इसका समर्थन किया था, वह क्या था?" 

स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया। राहुल गांधी ने माननीय सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग जैसी राष्ट्रीय संस्थाओं का अपमान किया हैं । स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से पूछा क्या भारत को अपमानित करना लोकतंत्र है? क्या सदन के सभापति का अपमान करना लोकतंत्र है? स्मृति ईरानी ने कहा कि भारत राहुल गांधी से माफी की मांग करता है।

'हम शेर की मांद में घुस गए...', केजरीवाल ने बोला PM मोदी पर हमला

'लालू ने चरवाहा स्कूल खोला और नीतीश ने सभी को चरवाहा बना दिया', PK ने बोला जमकर हमला

24 घंटे के अंदर बरामद हुए छपरा से किडनैप RJD नेता सुनील राय, दो आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -