मानहानि केस में राहुल गाँधी को जमानत, कहा था- सारे मोदी चोर हैं
मानहानि केस में राहुल गाँधी को जमानत, कहा था- सारे मोदी चोर हैं
Share:

पटना : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी को मानहानि मामले में पटना के एमपी/एमएलए कोर्ट ने जमानत दे दी है। दरअसल, राहुल गाँधी ने सभी मोदी सरनेम वालों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को यह टिप्पणी नागवार गुजरी और उन्होंने पटना के स्थानीय अदालत में केस दर्ज कराया था।

जमानत के लिए राहुल गांधी आज पटना पहुंचे थे। अदालत ने उन्हें जमानत दे दी। इसके बाद पटना में प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर लगे सारे इल्जाम गलत हैं। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। ज्ञात हो कि एमपी/एमएलए अदालत के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी गुंजन कुमार की अदालत में इस मामले में सुनवाई हुई।

राहुल गांधी पर इल्जाम है कि 13 अप्रैल को बेलूर के ककोर में एक चुनावी सभा के दौरान मोदी उपनाम वाले लोगों को लेकर आपत्तिजनक टिपण्णी की थी। सुशील मोदी ने अप्रैल में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में यह मामला दाखिल किया था। आपको बता दें कि चुनाव प्रचार करते समय राहुल गाँधी ने कई बार राफेल मामले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था, साथ ही उन्होंने नीरव मोदी और ललित मोदी को भी लपेटते हुए सारे मोदियों को चोर कह दिया था।

वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा- 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनना हमारा लक्ष्य

ओवैसी ने फिर चला धार्मिक कार्ड, मुसलमान युवाओं को दी ये सलाह

भीतरघात से जूझ रहा लालू परिवार, विरोधी दल जमकर कर रहे खिंचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -