वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा- 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनना हमारा लक्ष्य
वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा- 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनना हमारा लक्ष्य
Share:

वाराणसी: लगातार दूसरी बार देश का पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। अपने निर्धरित कार्यक्रम के अनुसार सुबह 10।30 बजे वह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भारतीय वायुसेना के विमान से पहुंचे। हवाई अड्डे पर मौजूद गवर्नर राम नाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा प्रदेश प्रमुख और केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय समेत कई भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

यहाँ पीएम मोदी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि काशी की पावन धरती से देशभर मैं भाजपा के हर समर्पित कार्यकर्ता का अभिवादन करता हूं। आज मुझे काशी से भाजपा के सदस्यता अभियान को शुरु करने का अवसर मिला है। हमारे प्रेरणापुंज डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की जयंती पर इस कार्यक्रम की शुरुआत होना सोने पर सुहागा है। उन्होंने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को मैं आदर पूर्वक श्रद्धांजलि देता हूं, ये संयोग है कि ये भवन पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी के नाम पर है और इस कार्यक्रम का शुभारंभ हमारी काशी से शुरु हो रहा है। यानि एक त्रिवेणी बनी जिस पर हम सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कल आपने बजट के बाद टीवी पर और आज अखबारों में एक बात पढ़ी सुनी और देखी होगी- वो है $5 Trillion इकॉनमी इस फाइव ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी के लक्ष्य का मतलब क्या है? एक आम भारतीय की जिंदगी का इससे क्या लेना-देना है, ये आपके लिए, सबके लिए जानना बहुत जरूरी है। आज जिस लक्ष्य की मैं आपसे बात कर रहा हूं वो आपको नए सिरे से सोचने के लिए मजबूर करेगा, नया लक्ष्य और नया उत्साह भरेगा। नए संकल्प और नए सपने लेकर हम आगे बढ़ेंगे और यही मुश्किलों से मुक्ति का मार्ग है।  उन्होंने कहा हमारा लक्ष्य 5 ट्रिलियन इकोनॉमी का है। आगे बढ़ना ही न्यू इंडिया का लक्ष्य है।

ओवैसी ने फिर चला धार्मिक कार्ड, मुसलमान युवाओं को दी ये सलाह

भीतरघात से जूझ रहा लालू परिवार, विरोधी दल जमकर कर रहे खिंचाई

राजद MLA के बड़े बोल, कहा- लालू और तेजस्वी इस्तीफा दें, तभी बचेगी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -