ओवैसी ने फिर चला धार्मिक कार्ड, मुसलमान युवाओं को दी ये सलाह
ओवैसी ने फिर चला धार्मिक कार्ड, मुसलमान युवाओं को दी ये सलाह
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से वकालत की शिक्षा लेने का आग्रह किया है. ओवैसी ने कहा है कि अब हम मुसलमानों को कानून की अच्छी समझ रखने वाले वकीलों की आवश्यकता है. आप अपने बच्चों को कानून पढ़ाई कराएं, आज हिंदुस्तान के मुसलमानों को वकीलों की आवश्यकता है.

ओवैसी ने आगे कहा है कि ऐसा वकील मत बनाइए जो नोटरी का काम करे, ऐसा वकील बनाइए जो संविधान का ज्ञाता हो, जो मुस्लिम पर्सनल बोर्ड का जानकर हो, जो कानून का बारीकी से जानता हो. आज मुस्लिमों को ऐसे वकीलों की आवश्यकता है.' ओवैसी ने आगे कहा कि, 'मैं वकील हूं, किन्तु मैं प्रैक्टिस भी नहीं कर पाता. अपनी जो इज़्ज़त अल्लाह ने दी है उसको बचाकर चलिए. तबरेज़ के लिए दुआ कीजिये. बाख़बर रहो खौफ को दूर करो. 

ओवैसी ने कहा है कि हिंदुस्तान के वजीरे आज़म मोदी को हम देखेंगे की वे अपना वादा पूरा करते हैं या नहीं. हम भी चाहते हैं कि हिंदुस्तान चीन से आगे निकले, मेरे मुसलमान भाइयों अपनी जमात में रहिए उसको मजबूत करिए.' उन्होंने मुस्लिमों से आग्रह किया कि वे तेलंगाना में भाजपा के कदमों को रोकने के प्रयास में जुट जाएं. ओवैसी ने कहा कि, 'भाजपा तेलंगाना का ख्वाब देख रही है. इंशा अल्लाह वह ख्वाब ही रहेगा.'

राजद MLA के बड़े बोल, कहा- लालू और तेजस्वी इस्तीफा दें, तभी बचेगी पार्टी

मध्य प्रदेश: महिलाओं के लिए कमलनाथ सरकार ने शुरू की बड़ी योजना

निर्मला सीतारमण ने अपने बजट भाषण में पढ़े उर्दू के शेर, तमिल में कविता भी सुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -