राजस्थान में राहुल गाँधी की चुनावी रैली, कहा- हम गरीबी पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक
राजस्थान में राहुल गाँधी की चुनावी रैली, कहा- हम गरीबी पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक
Share:

जयपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के डुंगरपुर जिले पहुँच गए हैं. अपने संबोधन में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर प्रहार किया. राहुल गांधी ने कहा कि गत 5 वर्षों में पीएम मोदी ने केवल 15 उद्योगपतियों के लिए सरकार चलाई है. राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम मोदी ने केवल और केवल किसानों को क्षति पहुंचाई है.

राहुल गांधी ने कहा कि गत पांच वर्षों में सबसे अधिक नुकसान आदिवासियों का हुआ है, किन्तु आने वाले 5 सालों में सिर्फ न्याय ही होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 15 लाख देने का वादा किया, लेकिन किसी एक को भी कुछ नहीं मिला है. मैं 15 लाख रुपये का झूठा वादा नहीं करूँगा, किन्तु हमने 72 हजार रुपये सीधे खाते में देने का वादा किया है. हम न्याय योजना के तहत देश की 20 प्रतिशत गरीब आबादी को 72 हजार रुपये वार्षिक देंगे.

राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम मोदी अक्सर सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं, हम गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले हैं. पीएम मोदी ने हमें सही पैसा देने का वादा किया, लेकिन किया भी कुछ नहीं. आपका कर्ज माफ केवल कांग्रेस पार्टी ने ही किया है, हमने पहले भी ऐसा किया है और आगे भी ऐसा करते रहेंगे. अगर कोई सुनना चाहता है तो मैं बता देता हूँ कि अनिल अंबानी की जेब से ही किसानों के लिए पैसा निकाला जाएगा.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: मतदान प्रभावित करने के आरोप में मंत्री स्वामी प्रसाद के घर पड़ा छापा

कश्मीर को सभी सरकारों ने सजाया, लेकिन भाजपा ने काफी बिगाड़ दिया - शरद यादव

लोकसभा चुनाव: गोवा सीएम ने पत्नी सहित डाला वोट, मीडिया से कही ये बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -