Share:
कश्मीर को सभी सरकारों ने सजाया, लेकिन भाजपा ने काफी बिगाड़ दिया - शरद यादव
कश्मीर को सभी सरकारों ने सजाया, लेकिन भाजपा ने काफी बिगाड़ दिया - शरद यादव

मधेपुरा: बिहार की मधेपुरा संसदीय सीट से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) उम्मीदवार शरद यादव ने आज अपनी बेटी के साथ मधेपुरा में अपना वोट डाला. इसके बाद प्रेस वालों से बात करते हुए वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि देश में विपक्ष की सियासत सही चल रही है. लेकिन सत्ता पक्ष की सियासत सही नहीं चल रही है.

इसके साथ ही शरद यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश की आवाम और किसानों को ठगने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने गाय और मॉब लिंचिंग के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया है. यही भाजपा का असली चेहरा है. उनके दिल के भीतर प्रज्ञा ठाकुर जैसे चेहरे हैं. इसके साथ ही शरद यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अब तक की सभी सरकारों ने जम्मू कश्मीर को सजाने के काम किया हैं किन्तु भाजपा ने कश्मीर के मसलों को काफी बिगाड़ दिया है. 

शरद यादव ने कहा कि देश में लोग नौकरी चाह रहे हैं और सत्तासीन लोग भजन-कीर्तन करना चाहते हैं. आपको बता दें कि शरद यादव राजद  के चुनाव चिन्हा पर चुनावी मैदान में हैं. उनका मुकाबला मौजूदा सांसद पप्पू यादव और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव से है. मधेपुरा लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में यानी आज वोटिंग हो रही है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: गोवा सीएम ने पत्नी सहित डाला वोट, मीडिया से कही ये बात

अनंतनाग में मतदान जारी, होगा महबूबा मुफ़्ती की किस्मत का फैसला

लोकसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, देशी बम धमाके में टीएमसी कार्यकर्ता घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -