Share:
लोकसभा चुनाव: गोवा सीएम ने पत्नी सहित डाला वोट, मीडिया से कही ये बात
लोकसभा चुनाव: गोवा सीएम ने पत्नी सहित डाला वोट, मीडिया से कही ये बात

पणजी: गोवा के सीएम प्रमोद सावंत लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर गोवा लोकसभा क्षेत्र में सुबह-सुबह मतदान करने वाले लोगों में शामिल हो गए हैं. उत्तर गोवा लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी हैं. वे संकालिम क्षेत्र स्थित पोलिंग बूथ में सुबह लगभग आठ बजे अपनी पत्नी तथा गोवा भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुलक्षणा सावंत के साथ वोट डालने पहुंचे.

वोट डालने के बाद गोवा सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें बड़े पैमाने में मतदान होने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि, ‘‘ मैं सीएम के तौर पर पहला वोट डाल कर प्रसन्न हूं. मुझे पता है कि खनन का बंद होना प्रदेश में बड़ा मुद्दा है लेकिन जनता को पता है कि हम इसका समाधान निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. मैं गोवा में 75 से 80 प्रतिशत वोटिंग होने की उम्मीद कर रहा हूं.’’ 
 
आपको बता दें कि उत्तर गोवा लोकसभा सीट में नाइक का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार गिरीश चोडानकर और आप के राज्य महासचिव प्रदीप पडगांवकर से हो रहा है. वहीं दक्षिण गोवा में भाजपा के वर्तमान सांसद नरेंद्र सवाईकर के खिलाफ कांग्रेस ने पूर्व संसद फ्रान्सिस्को सारडिन्हा, आप ने गोवा संयोजक एल्विस गोम्स और शिवसेना ने प्रदेश उपाध्यक्ष राखी प्रभुदेसाई नाईक को प्रत्याशी बनाया है.

खबरें और भी:-

आज़म खान के बेटे का आरोप, कहा- रामपुर में हो रही EVM से छेड़छाड़

राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- आखिरी सेकंड तक 'आप' से गठबंधन को तैयार लेकिन...

भाजपा सांसद की धमकी, कहा- अगर नहीं मिला लोकसभा का टिकट तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -