Share:
लोकसभा चुनाव: मतदान प्रभावित करने के आरोप में मंत्री स्वामी प्रसाद के घर पड़ा छापा
लोकसभा चुनाव: मतदान प्रभावित करने के आरोप में मंत्री स्वामी प्रसाद के घर पड़ा छापा

बदायूं: समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव ने यूपी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के विरुद्ध बदायूं में रहकर वोटिंग को प्रभावित करने की शिकायत की है. इसके बाद आवास विकास कॉलोनी में डीएम ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी की है. हालांकि छापेमारी के दौरान कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य घर पर नहीं थे.

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत यूपी में मंगलवार को सुबह 11 बजे तक 22.64 प्रतिशत मतदान हो चुका है. यूपी के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 11 बजे तक औसतन 22.64 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है. कार्यालय के अनुसार, सुबह 11 बजे तक मुरादाबाद सीट में 23.20 प्रतिशत वोट पडे़ . रामपुर सीट पर 26.80 प्रतिशत, संभल सीट पर 20.80, फिरोजाबाद सीट पर 22.40, मैनपुरी सीट पर 20.20 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है.

कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुबह 11 बजे तक एटा सीट पर 23 प्रतिशत, बदायूं सीट पर 21.20 प्रतिशत, आंवला सीट पर 20.40 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है. वहीं बरेली सीट पर सुबह 11 बजे तक 23.20 फीसद और पीलीभीत सीट पर 25.20 फीसद वोटिंग दर्ज की गई है. सभी मतदान केन्द्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान किया जा रहा है. 

खबरें और भी:-

कश्मीर को सभी सरकारों ने सजाया, लेकिन भाजपा ने काफी बिगाड़ दिया - शरद यादव

लोकसभा चुनाव: गोवा सीएम ने पत्नी सहित डाला वोट, मीडिया से कही ये बात

अनंतनाग में मतदान जारी, होगा महबूबा मुफ़्ती की किस्मत का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -