मन की बात से पहले राहुल गांधी ने प्रधांनमंत्री मोदी पर साधा निशाना, कहा- हिम्मत है तो...

Feb 28 2021 10:00 AM
मन की बात से पहले राहुल गांधी ने प्रधांनमंत्री मोदी पर साधा निशाना, कहा- हिम्मत है तो...

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो समारोह 'मन की बात' से पूर्व कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को चैलेंज किया है। राहुल गांधी ने बताया कि हिम्मत है तो प्रधानमंत्री मोदी रोजगार तथा अन्नदाताओं की बात करके दिखाएं। 

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, हिम्मत है तो करो- #KisanKiBaat #JobKiBaat। राहुल गांधी निरंतर मोदी सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। इससे पूर्व उन्होंने शनिवार को महंगाई के मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरते हुए लिखा था,'' क्या कोई ऐसा स्थान है जहां रोज़मर्रा की आवश्यकता का सामान प्राप्त होता हो तथा वहां जाकर आपको ऐसा ना लगे कि सरकार आपको लूट रही है?''

वही दूसरी तरफ देश में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा असम में आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए 1 मार्च से चुनाव अभियान आरम्भ करने की तैयारी में हैं। वह 1 मार्च से दो दिनों के लिए प्रदेश का दौरा करेंगी। कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी के सफर के पहले दिन विभिन्न सहभागिता समारोहों की रणनीति बनाई है। इसके पश्चात्, वह 2 मार्च को असम के तेजपुर शहर में एक रैली को संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी वाड्रा से पूर्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी असम का दौरा कर चुकें हैं। जहां जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बताया कि अवैध इमिग्रेशन एक मसला है, किन्तु असम की जनता में वो क्षमता है कि इस समले को सुलझा सकते हैं। 

न्यूजीलैंड में नए कोरोना मामले आने के बाद जारी हुआ अलर्ट

उरुग्वे के राष्ट्रपति ने कोरोना वैक्सीन समर्थन के लिए चीन के प्रति व्यक्त किया आभार

असम चुनाव को लेकर तेजस्वी का बड़ा ऐलान, गठबंधन के साथ चुनावी दंगल में उतरेगी राजद