राहुल गाँधी ने दिया प्रधानमंत्री की बात का जवाब

राहुल गाँधी ने दिया प्रधानमंत्री की बात का जवाब
Share:

नई दिल्ली. सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जारी बयान के बदले मे राहुल गाँधी ने हमला बोला है. लखीमपुर मे रैली के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा है की 2 युवाओ का गठबंधन राज्य मे बहुत नेताओ की बोलती बंद कर देगा. राहुल गाँधी ने कहा, यूपी में एसपी-कांग्रेस गठबंधन के कारण बीजेपी पार्टी अभी तक खराब है. यह बयान उन्होंने बलदेव वैदिक इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित सभा में दिए.

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा है की उत्तरप्रदेश में हम दोबारा मजबूत सरकार बनाने वाले है, दोनों पार्टी के गठबंधन की सरकार से राज्य का विकास चरमोन्नति पर होगा. राहुल गाँधी यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह भी कहा की इस दोस्ती के कारणबीजेपी पार्टी की हालत खराब है, इसलिए बार बार गठबंधन पर आक्रमण किये जा रहे है. हमारे गठबंधन से बीजेपी डरी हुई है, इसलिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा मंत्रिमंडल सरे कार्य छोड़ कर उत्तरप्रदेश की गलियां छान रहे है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा की 3 वर्ष में प्रधान मंत्री ने कुछ नहीं किया, बड़े बड़े वादे जरूर किये, अब जाकर उन्हें राज्य के गरीब और किसानों की चिंता होने लगी है. प्रधानमंत्री ने २ करोड़ युवाओ को नौकरी का अवसर देने का कहा था, किन्तु अभी तक एक को भी नौकरी नहीं दी.

ये भी पढ़े-

हरिद्वार में राहुल ने की गंगा की आरती

कांग्रेस के वेस्ट को बीजेपी ने समझा बेस्ट

रेनकोट पर राहुल का पलटवार : वादे पूरे करने की बजाय लोगो के बाथरूम में झांक रहे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -