रेनकोट पर राहुल का पलटवार : वादे पूरे करने की बजाय लोगो के बाथरूम में झांक रहे PM मोदी
रेनकोट पर राहुल का पलटवार : वादे पूरे करने की बजाय लोगो के बाथरूम में झांक रहे PM मोदी
Share:

लखनऊ । ऐसा समय जब लोगों को परेशानी है किसान चिंता में हैं बेरोजगारी बढ़ रही है ऐसे में वे जन्मपत्री निकाल रहे हैं गूगल सर्च कर रहे हैं और और तो और लोगों के बाथरूम में झांक रहे हैं। यह बात राहुल गांधी ने मोदी के रेनकोट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कही

दरअसल वे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आयोजित की गई प्रेस काॅन्फ्रेंस को लेकर पत्रकारोें से चर्चा कर रहे थे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मौके पर कहा कि आप यह सब करें मगर यदि आप एक प्रधानमंत्री हैं तो आपको देश के सामने आने वाली परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। वही उनके साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि फिर से सत्ता में आने के बाद वे दस महत्वपूर्ण कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे 10 कदम प्रगति के बारे में जानकारी देंगे। उनका कहना था कि 10 कदम प्रगति के में युवाओं को फ्री स्मार्ट फोन देना, किसानों को फसलों की कीमत प्रदान करना, गरीब परिवार को 1 हजार रूपए पेेंशन व अनाज उपलब्ध करवाना, पंचायत में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करना। लड़कियों हेतु 9 वीं कक्षा तक निशुल्क शिक्षा उपलब्ध करवाना आदि बातों का उल्लेख किया जाएगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन युवाओं का गठबंधन है।

हम राज्य का विकास करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट पर कार्य करेंगे। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश ने भाजपा को 70 संसदीय सीटें दीं। यहां से 70 सांसद चुने गए लेकिन इसके बाद भी उत्तरप्रदेश को कुछ नहीं मिला। राहुल गांधी ने कहा कि गठबंधन वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट पर काम करने जा रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि दूसरे दल गठबंधन से डर गए हैं और इसे कुनबे की सरकार बता रहे हैं।

यह  भी पढ़ें 

चुनाव प्रत्याशी अर्थी पर सवार, राम नाम सत्य से हो रहा प्रचार

महाचुनाव 2017 : UP में पहले चरण के लिए मतदान शुरू, 15 जिले की 73 सीट पर वोटिंग

SP प्रत्याशी पर लगा आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -