इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो
इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने के बाद राहुल गांधी को एक मल्‍टीप्‍लेक्‍स में देखा गया. इसका वीडियो भी सामने आया है. इस दौरान वो बॉलीवुड एक्टर आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर फिल्‍म 'आर्टिकल 15' देखने गए थे जहां उन्हें कैप्चर कर लिया गया है. बता दें कि राहुल गांधी का यह विडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर उनके चाहने वालों ने और उनके ना पसंद करने वालों ने उन पर भद्दे कमेंट भी किये हैं. आइये आपको दिखा देते हैं वीडियो. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी का यह विडियो दिल्‍ली के मल्‍टीप्‍लेक्‍स का है. अब तक इस विडियो को 1 लाख से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. इसमें राहुल गांधी वाइट कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. लेकिन ये भी कहा जा सकता है कि ये उनकी ही तरह दिखने वाला कोई बंदा हो.. इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है कि ये राहुल गाँधी ही हैं. लेकिन तस्‍वीर में वह काफी रिलैक्‍स नजर आ रहे हैं. बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में हार का जिम्‍मा अपने ऊपर लेते हुए कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा ट्विटवर पर भी शेयर किया था. 

राहुल गांधी के इस विडियो के वायरल होने पर लोगों ने काफी कॉमेंट भी किए हैं. कुछ ने इसपर उनकी साइड ली है तो कुछ ने उन्‍हें काफी खरी-खोटी सुनाई है. बहरहाल इस्‍तीफे के बाद वह अनुभव सिन्‍हा के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'आर्टिकल 15' को इंजॉय करते दिखे. बता दें कि फिल्‍म हाल ही में रिलीज हुई थी और अब तक 31.16 करोड़ का बिजनस कर चुकी है. 

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी

...तो अपनी नन्हीं बेटी के लिए अक्षय ने बनाई है यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -