कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें
कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें
Share:

बॉलीवुड की बेहद सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का बेहद ही सेक्सी फोटो कैटरीना कैफ द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें वह काफी ज्यादा सेक्सी भी नजर आ रही हैं. जबकि ब्लैक स्पोटस ब्रा और शॉर्टस में करीना काफी एटरैक्टिव भी लग रही हैं. अदाकारा कैटरीना कैफ द्वारा सेक्सी फोटो वर्कआउट के तुरंत बाद शेयर किया गया है. उनका कातिलाना पोज आपको भी दीवाना बना देगा. कैटरीना का यह लुक देख फैन्स के दिलों में जमकर घंटियां बजा रहा हैं और इस फोटो में कैटरीना काफी सेक्सी पोज से सभी के होश उड़ा रही है. 

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है और कैटीरना की फिल्मों की बात की जाए तो उनकी जबरदस्त हिट फिल्म जब तक है जान रही थी और इस फिल्म में वह अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के साथ नजर आई थी. इन तीनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पंसद भी किया था. कबकी हाल ही में वे 200 करोड़ रु कमाने वाली फिल्म भारत में भी नजर आई थी. 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए कई पुस्कारों से भी नवाजा गया है. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्मों के साथ-साथ समाज सेवा के काम में भी आगे रहती है और कई टीवी ऐड में भी कैटरीना तहलका मचा चुकी हैं. कैटरीना इन दिनों अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी चल रही है. 

अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी

ऋतिक रोशन पर मंडराए संकट के बादल, धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

16 साल बाद फिर चर्चा में करिश्मा की शादी, देखें मेहंदी सेरेमनी की फोटो

Dil Bechara में सुशांत के साथ नज़र आने वाली है ये नई एक्ट्रेस, इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -