...तो अपनी नन्हीं बेटी के लिए अक्षय ने बनाई है यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज
...तो अपनी नन्हीं बेटी के लिए अक्षय ने बनाई है यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी और म‍िशन मंगल में नजर आएंगे. अभिनेता अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी जहां एक्शन से लबरेज है, तो वहीं मिशन मंगल देश के स्वर्ण‍िम इतिहास को दिखाती हुई नजर आएगी. मिशन मंगल, क्यों अक्षय कुमार के द‍िल के बेहद करीब है, इस बारे में अभिनेता गुरुवार को एक पोस्ट में जानकारी दी है. 

अक्षय ने ल‍िखा है कि, "मिशन मंगल फिल्म, मैं उम्मीद करता हूं, उतनी ही प्रेरित करे, जितनी की वो मनोरंजन करें. यह फिल्म मैंने ख़ास करके अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए बनाई है. ताकि उन्हें भारत के महान मंगल अभियान की सच्ची घटना के बारे में जानकारी मिल सके."

इस फिल्म की कास्ट की बात की जाए तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म में शरमन जोशी, कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की र‍िलीज डेट 15 अगस्त रखी है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे. साथ ही फिल्म का निर्माण आर बाल्कि करेंगे. जबकि दूसरी ओर आपको यह भी बता दें कि अक्षय कुमार इन द‍िनों फिल्म सूर्यवंशी में ब‍िजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनका एक्शन अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा. इस फिल्म की तैयारी से जुड़े कई पोस्टर अक्षय कुमार द्वारा सोशल मीड‍िया पर साझा किए गए हैं.

ऋतिक रोशन पर मंडराए संकट के बादल, धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

Dil Bechara में सुशांत के साथ नज़र आने वाली है ये नई एक्ट्रेस, इस दिन होगी रिलीज़

अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट

पहले से ज्यादा हैंडसम दिखें सैफ, नए हेयर स्टाइल में लगे कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -