अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी
अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर के इलाज के लिए पत्नी नीतू कपूर संग अमेरिका के न्यूयॉर्क में हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋषि की सेहत में काफी सुधार आ रहा है और वह अपने जन्मदिन से पहले इंडिया भी लौट सकते हैं. आपको यह भी बता दें कि इस दौरान शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और विक्की कौशल से लेकर के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर तक ऋषि से न्यूयॉर्क न्यूयरिक गए हैं. जबकि अब भारत में महान क्रिकेटर कपिल देव भी ऋषि से मिलने अमेरिका पहुंचे हैं. 

बता दें कि नीतू कपूर ने मुलाकात की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. नीतू द्वारा इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है और फोटो में ऋषि कपूर, नीतू सिंह और कपिल देव आपको देखने को मिलेंगे.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फोटो में ऋषि कपूर पहले से बेहतर दिख रहे हैं. कैप्शन में नीतू ने लिखा है कि, ''Super charged about the World Cup.'' इससे पहले हाल ही में फादर्स डे के मौके पर बेटी रिद्धिमा कपूर भी पिता ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं और ऋषि ने इस स्पेशल दिन को अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ सेलिब्रेट किया था. जबकि कुछ दिनों पहले ही बेटे रणवीर कपूर और आलिया भट्ट भी ऋषि से मिलने के लिए आए थे. वहीं उनके अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी इस दौरान नजर आए थे. 

 

16 साल बाद फिर चर्चा में करिश्मा की शादी, देखें मेहंदी सेरेमनी की फोटो

अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट

पहले से ज्यादा हैंडसम दिखें सैफ, नए हेयर स्टाइल में लगे कूल

पी.आर मान सिंह से हुई पंकज त्रिपाठी की मुलाक़ात, जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -