जहांगीरपुरी में बुलडोज़र की कार्रवाई से नाराज़ राहुल गांधी, बोले- ये संवैधानिक मूल्यों का हनन
जहांगीरपुरी में बुलडोज़र की कार्रवाई से नाराज़ राहुल गांधी, बोले- ये संवैधानिक मूल्यों का हनन
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में भड़की हिंसा के बाद बुलडोजर की कार्रवाई ने सियासी पारा गर्म कर दिया है. अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस पूरे मामले को संवैधानिक मूल्यों का हनन करार दिया है. राहुल ने भाजपा शासित MCD द्वारा जहांगीरपुरी हिंसा के बाद अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने और सर्वोच्च न्यायालय की रोक के बाद भी कार्रवाई जारी रखने पर आपत्ति जताई है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, यह देश के संवैधानिक मूल्यों का हनन है. यह गरीबों और अल्पसंख्यकों का राज्य प्रायोजित लक्ष्य है. भाजपा को इसकी जगह उनके दिलों से नफरत को दूर करना चाहिए. इससे पहले आज सुबह ही कांग्रेस नेता ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि, 'मोदी जी, महंगाई का दौर है. इस दौरान बिजली कटौती से छोटे उद्योग बर्बाद हो जाएंगे. जिससे भविष्य में नौकरियों का और नुकसान होगा. इसलिए नफरत के बुलडोजर बंद करो और बिजली संयंत्रों को चालू करो.'

वहीं, इस मामले पर आपत्ति जाहिर करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने कहा कि सियासत का खेल अब बहुत अधिक गंदा हो गया है. जहांगीरपुरी में बुलडोजर कार्रवाई की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, बेबस और लाचार हर एक बंदा हो गया, अब राजनीतिक खेल बहुत गंदा हो गया.

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई से भड़की AAP, भाजपा पर मढ़े ये आरोप

'अगर 20 करोड़ मुस्लिमों का छोटा हिस्सा भी भड़क गया तो संभाल लोगे..', जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले ओवैसी

मोहम्मद अंसार: महिलाओं से छेड़छाड़, पुलिस पर हमला और अब जहांगीरपुरी हिंसा, कई बार पकड़ाया और हर बार छूटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -