रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 के इंटिमेट सीन शूट पर खिसक गई एक्ट्रेस की ड्रेस और फिर....
रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 के इंटिमेट सीन शूट पर खिसक गई एक्ट्रेस की ड्रेस और फिर....
Share:

बहुत ही बोल्ड वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वहीं इस वेब सीरीज का ट्रेलर इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और ट्रेलर में दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के इंटिमेट सीन चर्चा में हैं. ऐसे में आपको याद हो इससे पहले भी दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे दोनों रोमांस कर रहे थे. वहीं अब हाल ही में स्टार्स ने शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव बताए हैं और बताया कि रियल लाइफ से ये कितना अलग था.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान रागिनी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने कहा कि- ''मेरे लिए इंटिमेट सीन्स शूट करना आसान नहीं था. मुझे याद है मुझे सेट पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा था. मगर मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे साथ मेरा बॉयफ्रेंड वरुण था. उन्होंने मुझे तुरंत कवर किया और मैं शर्मिंदा होने से बच गई. कोई और होता तो पता नहीं क्या होता मेरा. वरुण था तो मुझे ऐसा होने पर अजीब नहीं लगा. मुझे लगता है कि दर्शक स्क्रीन पर हमारी रियल केमिस्ट्री देखेंगे.''

इसी के साथ इस बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा- ''जब इस बारे में बताया गया कि हमें साथ में इंटिमेट सीन शूट करने हैं तो हमें इसमें कोई दिक्कत नहीं थी. हर शूट के बाद हम ये सुनिश्चित करते थे कि हर एक चीज ठीक से हो. सीन्स को स्टेप बाए स्टेप कोरियोग्राफ किया गया और उनमें से मेकर्स ने जरूरत के हिसाब से फुटेज निकाल ली.'' आप सभी को बता दें कि यह वेब सीरीज 18 दिसंबर को ऑल्ट बालाजी और ZEE5 पर रिलीज होगी और इसमें सनी लियोनी, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद नजर आएँगे.

हार्दिक कर रहे है डेट इस अभिनेत्री को, उर्वशी के साथ भी जुड़ा है नाम

आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

ब्रहमास्त्र की शूटिंग के लिए दोबारा बनारस पहुंचे आलिया और रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -