आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए फेमस होने वाले आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने लाल सिंह चड्ढा का लोगो इंटरनेट पर रिलीज किया था और इसे लोगो के रिलीज के साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक को भी सुना जा सकता है. अब इस फिल्म के फैंस का मानना है कि इस फिल्म का ग्रैंड म्यूजिक हो सकता है.

आप सभी को पता ही होगा कि ये फिल्म अगले साल 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के म्यूजिक को लॉन्च होने में काफी समय बचा है. वहीँ हाल ही में इस फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि, ''म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य फिल्म के म्यूजिक के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आमिर खान ने भी अपनी फिल्म के म्यूजिक को सुना है और वे इस म्यूजिक से काफी खुश हैं और उन्होंने इसे लेकर काफी पॉजिटिव प्रतिक्रिया दी है. वे इस फिल्म के म्यूजिक को लेकर इतने उत्साहित हैं कि वे अब इसे अपने दोस्तों को सुनाना चाहते हैं.''

इसी के साथ इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान और साउथ एक्टर विजय नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि विजय इससे पहले फिल्म सुपर डीलक्स में नजर आए थे और इस फिल्म में आमिर टॉम हैंक्स का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं और विजय उनके दोस्त बन रहे हैं. आपने देखा होगा कुछ समय पहले आमिर की तस्वीरें वायरल हुई थीं उसमे वह खुले लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में नजर आए थे.

ट्रेडिशनल ड्रेस में यामी गौतम ने फेन्स का जीता दिल, ख़ूबसूरत इमोजी शेयर कर की तारीफ

बेहद कूल लुक में नजर आई रकुल प्रीत सिंह, फेन्स रह गए दंग

रेड ड्रेस में जान्हवी कपूर दिखी आकर्षक, फेन्स कर रहे है तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -