हार्दिक कर रहे है डेट इस अभिनेत्री को, उर्वशी के साथ भी जुड़ा है नाम
हार्दिक कर रहे है डेट इस अभिनेत्री को, उर्वशी के साथ भी जुड़ा है नाम
Share:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम आए दिन किसी ना किसी के साथ जुड़ता रहा है। उर्वशी रौतेला के साथ हार्दिक पांड्या के अफेयर की खबरें कई बार उड़ चुकी हैं। पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि वो इस वक्त अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों साथ में छुट्टियां मनाते देखे गए परन्तु इस बीच खबर है कि नताशा से पहले हार्दिक एक और अभिनेत्री को डेट कर चुके हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार, नताशा से पहले हार्दिक अभिनेत्री अमायरा दस्तूर के साथ रिलेशिनशिप में थे। दोनों को बीते साल कई मौकों पर साथ देखा गया था। यही नहीं अक्टूबर 2018 में हार्दिक पांड्या के 25वें जन्मदिन पार्टी में अमायरा भी साथ में थीं। 

सूत्रों के अनुसार हार्दिक और अमायरा दोनों चाहते थे कि उनकी लव स्टोरी अभी मीडिया के सामने ना आए इसलिए दोनों ने साथ में कोई तस्वीर क्लिक नहीं करवाई। जबकि उस वक्त अमायरा की बेस्ट फ्रेंड और टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने पांड्या के साथ तस्वीर भी शेयर की थी और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। अमायरा के फिल्मी करियर की बात करें तो वो इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'मिस्टर एक्स' में नजर आई थीं। हार्दिक और अमायरा का रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। अमायरा के बाद हार्दिक नताशा के साथ हैं। पिछले दिनों दोनों दुबई में छुट्टियां मनाने पहुंचे। 

यही नहीं मुंबई के बांद्रा में आयोजित एक पार्टी में हार्दिक, नताशा को लेकर पहुंचे थे। इस पार्टी का आयोजन उनके दोस्तों ने किया था। हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया। पार्टी में हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं। जानकारी के लिए बता  दें कि नताशा फिल्मों के अलावा हाल ही में रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में नजर आई थीं। इसके अलावा वो 'बिग बॉस 8' में हिस्सा ले चुकीं हैं। मूल रूप से सर्बिया की रहने वालीं नताशा का नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ा था। प्रियांक 'बिग बॉस 11' में नजर आए थे।

 

आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

ट्रेडिशनल ड्रेस में यामी गौतम ने फेन्स का जीता दिल, ख़ूबसूरत इमोजी शेयर कर की तारीफ

बेहद कूल लुक में नजर आई रकुल प्रीत सिंह, फेन्स रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -