ब्रहमास्त्र की शूटिंग के लिए दोबारा बनारस पहुंचे आलिया और रणबीर

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहमास्त्र जल्द ही आने वाली है और इन दिनों यह फिल्म काफी चर्चा में है. वहीं बीते दिनों फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही थी और मनाली में शूटिंग खत्म होने के बाद बनारस में फिल्म की शूटिंग शूरू होने वाली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक आलिया और रणबीर फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए गुरुवार को ही बनारस पहुंच चुके हैं और इस फिल्म को बनारस के चेतसिंह किले, रामनगर और गंगा घाट के आस पास शूट किया जाएगा.

मिली खबर के मुताबिक जब शूट के लिए चेतसिंह किले के पास गए तो अचानक मौसम खराब हो गया और खराब मौसम के वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी. वहीं उस समय शूटिंग की सारी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन शूट हो नहीं पाया. मिली खबर के मुताबिक फिल्म की टीम कुछ दिनों तक बनारस के अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करेगी और आपको याद हो इससे पहले भी जब आलिया और रणबीर बनारस आए थे तो उन्होंने चेतसिंह किले और गंगा घाट के आस-पास शूटिंग की थी.

उस दौरान की कई तस्वीरें सामने आई थी. फिल्म की बात करें तो फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में नागार्जुन आर्कियोलॉजिस्ट यानी पुरातत्त्वविद् के रोल में दिखेंगे और अमिताभ बच्चन का खास रोल बताया जा रहा है. इसी के साथ फिल्म में मौनी रॉय, सौरभ गुर्जर और डिंपल कपाडिया भी हैं.

आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

ट्रेडिशनल ड्रेस में यामी गौतम ने फेन्स का जीता दिल, ख़ूबसूरत इमोजी शेयर कर की तारीफ

बेहद कूल लुक में नजर आई रकुल प्रीत सिंह, फेन्स रह गए दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -