सुपरस्टार गोविंदा की भांजी दिखने में हैं सुपरकिलर

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री रागिनी खन्ना इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. टीवी के मशहूर शो 'ससुराल गेंदा फूल' से अपनी पहचान कायम करने वाली रागिनी खन्ना अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बता दे कि छोटे पर्दे के अलावा रागिनी ने बड़े पर्दे पर भी काम किया हैं, रागिनी ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तीन थे भाई' से डेब्यू किया था, लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. रागिनी खन्ना ने टीवी की दुनिया में कुछ शोज होस्ट भी किए हैं. 2010 में स्टार प्लस पर प्रसारित किए गए धारावाहिक दिवाली दिलों की को उन्ही ने होस्ट किया था.

वह प्रमोश्नल वीडियो 'रुक जाना नहीं' में स्टार प्लस की उनकी को-स्टार दीपिका सिंह, निया शर्मा और पूजा गौर के साथ नजर आई थीं. बता दे कि रागिनी खन्ना सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं. उनका कहना हैं कि उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए कभी अपने मामा का नाम यूज नहीं किया उन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई हैं. रागिनी ने अपने करियर की शुरुआत 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' सीरियल से की थी, इसके बाद वह 'धूमकेतु', 'गुड़गांव', 'डबल दी ट्रबल', 'भज्जी इन प्रॉब्लम' फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

ये रिश्ता क्या..की एक्ट्रेस कांची सिंह ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

16 की उम्र में विधवा का रोल प्ले करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -