ये रिश्ता क्या..की एक्ट्रेस कांची सिंह ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
ये रिश्ता क्या..की एक्ट्रेस कांची सिंह ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
Share:

टीवी के मशहूर शो 'और प्यार हो गया' के जरिये अभिनय दुनिया की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कांची सिंह इन दिनों सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में नजर आ रही हैं. सिंपल सी दिखने वाली कांची सिंह रीयल जिंदगी में बहुत हॉट एंड बोल्ड हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

बता दे कि कांची सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है. सीरियल 'और प्यार हो गया' में अवनि ने एक सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस सीरियल में उनके साथ मशहूर अभिनेता मिश्कात वर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था हालांकि उनका ये शो जल्द ही बंद हो गया.

इस शो के बाद फिर कांची सिंह ये रिश्ता क्या कहलाता में नजर आई. ख़ास बात यह हैं कि इस शो के जरिये कांची और भी मशहूर हो गई और आज उन्हें हर घर में पहचाना जाता हैं. वहीं अभिनेता मिश्कत वर्मा 'और प्यार हो गया' के बाद मशहूर शो निशा और उसके कजिन्स में दिखाए दिए. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि कांची अपने को स्टार और अभिनेता रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं.

ये भी पढ़े

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस पति के साथ कर रही हैं वेकेशन एन्जॉय, शेयर की हॉट तस्वीर

16 की उम्र में विधवा का रोल प्ले करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -