16 की उम्र में विधवा का रोल प्ले करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस
16 की उम्र में विधवा का रोल प्ले करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इश्क का रंग सफेद' के जरिये अभिनय दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर साबित कर चुकी हैं ईशा सिंह इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि ईशा इन दिनों शो 'इश्क सुभान अल्लाह' में नजर आ रही हैं जिसमे उन्हें काफी पसंद किया जाता हैं. उनका ये शो लगातार BARC चार्ट(टीआरपी) में दूसरे नंबर पर है. ईशा ने अपने पहले सीरियल 'इश्क का रंग सफेद में महज 16 साल की उम्र में विधवा का रोल प्ले कर चुकी हैं.

उन्होंने 2015 में टीवी शो 'इश्क का रंग सफेद' से डेब्यू किया था जिसमें वे विधवा बनी थीं. ईशा भोपाल की रहने वाली हैं उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई श्री भवन भारती पब्लिक स्कूल से की है. उनका कहना हैं कि वह एक बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती हैं. 4 साल की उम्र से एक्ट्रेस बनने का सपना रखने वालीं ईशा 10वीं पास होने के बाद ही मुंबई शिफ्ट हो गई.

ख़ास बात यह हैं कि उनके अंकल ग्लैमर वर्ल्ड से हैं उन्होंने ही ईशा को टीवी शोज के लिए रिकमंड किया और वे बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गई. न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि अब वह जल्द ही आपको बड़े परदे भी दिखाई देंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि ईशा जल्द ही फिल्म '17 को शादी है' में दिखने वाली हैं. इस फिल्म को बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्राहम प्रोड्यूज कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

इस एक्ट्रेस को एक रात साथ बिताने के लिए मिला 20 लाख का ऑफर

निमकी मुखिया शो के पुरे हुए 200 एपिसोड्स, कलाकारों ने मनाया जश्न

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -