रोडीज फेम रघु राम की पत्नी ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर
रोडीज फेम रघु राम की पत्नी ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो रोडीज में नजर आने वाले रघु राम ने बीते दिनों ही शादी की. जी हाँ, आपको पता ही होगा कि उन्होंने मशहूर सिंगर नताली दि ल्युसियो से शादी की और अब उनके घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी और अब इसके बाद से ही नताली सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के सहारे बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने डॉग जुकजुक के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''हे लिटिल बेबी, जुकजुक आपसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हम सभी आपसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं.'' आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वे 26 हफ्ते प्रेग्नेंट हैं. आप सभी को पता ही होगा कि ये सिंगर अपनी प्रेग्नेंसी के बावजूद काफी व्यस्त हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट के सहारे ये भी बताया था कि ''प्रेग्नेन्सी के चलते महिलाओं को अपने करियर में ब्रेक नहीं लगाना चाहिए.''

आपको बता दें कि रघु और नताली ने साल 2018 में शादी की थी और रघु को सबसे पहले नताली के बारे में उनके यूट्यूब चैनल से पता चला था. वहीं नताली की यूट्यूब पर परफॉर्मेंस से रघु काफी प्रभावित थे और उन्होंने जाने तू या जाने ना के सॉन्ग 'कहीं तो होगी वो' गाने को अपनी आवाज दी थी जो रघु को पसंद थी. वहीं उसके बाद दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी वहीं मुलाक़ात के बाद दोनों एक दूजे को पसंद आ गए और दोनों ने शादी कर ली.

इस दमदार अंदाज में होगी 'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री, देखते रह जाएंगे सब

पारस छाबड़ा को लेकर भिड़ीं यह दो कंटेस्टेंट, असली गर्लफ्रेंड देखकर नहीं रोक पाई हंसी

पति संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -