पति संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक
पति संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक
Share:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक आजकल अपने हॉट अवतार दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं और वह इन दिनों सीरियल 'शक्ति' में नजर आ रही हैं. ऐसे में उनका यह शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं और इस शो में रुबीना एक किन्नर सौम्या का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हो गईं हैं. ऐसे में इन दिनों रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन पर हैं और उन्होंने वहां से कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जी हाँ, रुबीना को जब भी मौका मिलता है वह अपने दोस्त और फैमिली के साथ घूमने निकल जाती है और इस बार वह अपने पति के साथ घूमने निकली हैं.

आजकल यह कपल लद्दाख की खूबसूरत वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रहा हैं और रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं और लिखा है A good hair day #hair #haircolor #new #me #haircut #travelgram #rubinadilaik #instafashion #instapic इन तस्वीरों में रुबीना काफी हॉट लग रह हैं। वहीं रुबिना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी नई-नई तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा हैInto the Wilderness .#roadtrip #wilderness #travel #cold #dry #desert #travelphotography #travelgram #rubinadilaik आपको बता दें कि टीवी की सुपरहिट बहू रुबीना ने पिछले साल अपने लॉन्‍ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्‍ला से शादी की थी और शादी में रुबीना और अभिनव के करीबी दोस्‍त और रिश्‍तेदार ही शामिल हुए थे। दोनों शादी के बाद से लगातार घूमते हुए नजर आ चुके हैं.

कपिल के शो में हुई बंपर की वापसी, आते ही लगाया कॉमेडी का तड़का

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पर इस एक्ट्रेस ने कसा तंज, कहा- 'फेम के लिए मुफ्त में आ गए...'

दिव्यांका त्रिपाठी के स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना, रैंप वॉक में मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -