इस दमदार अंदाज में होगी 'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री, देखते रह जाएंगे सब
इस दमदार अंदाज में होगी 'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री, देखते रह जाएंगे सब
Share:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो इन दिनों लोगों के दिलों में छाया हुआ है. ऐसे में आपको पता ही होगा कि बीते कुछ दिनों से दया बेन को लेकर काफी सुर्खियों में है और उनके आने की खबरों ने जोर पकड़ा है. वहीं बीते दिनों से ये खबर खूब आ रही है कि दया बेन की वापसी जल्द ही शो में होने वाली है, लेकिन दिशा की शो में एंट्री कैसी होगी इसकी खबर हाल ही में हमारे हाथ लग गई है. जी हाँ, सामने आई स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में बताया गया है कि, 'दिशा जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. दिशा की एंट्री काफी ग्रैंड होने वाली है. दिशा नवरात्रि फंक्शन के बीच में शो में एंट्री लेंगी.

दरअसल, गोकुलधाम सोसायटी नवरात्रि में गरबा के दौरान दयाबेन को काफी मिस कर रही है.' जी हाँ, वहीं जेठालाल काफी दिनों से दया को मिस कर रहे हैं और अब उनसे रहा नहीं जा रहा है. ऐसे में अब शो में जेठालाल देवी मां के सामने वचन लेते हैं कि जब तक दया वापस नहीं आती वो गरबा नहीं खेलेंगे और इसी से यह तय हो गया है कि अब दिशा वकानी आने वाली हैं. वहीं अब शो के मेकर्स दयाबेन की एंट्री स्पेशल बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं और वह उनकी दमदार वापसी चाहते हैं.

बीते दिनों शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था, ''हम खुश हैं कि दिशा वापस शो में बतौर दया वापसी कर रही हैं. इसमें एक महीना लग सकता है. हम उन्हें बार-बार शो में वापस आने को कह रहे थे, हालांकि वे इसके लिए तैयार नहीं थीं. दिशा का कहना था कि उनकी बेटी अभी छोटी है, वे उसे अकेला नहीं छोड़ सकतीं लेकिन अब लगता है उन्होंने शो में वापसी का मन बना लिया है.'' आप सभी को यह भी बता दें, दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थीं और तब से शो में वापस नहीं आईं लेकिन अब वह वापसी को तैयार हैं.

पति संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक

ग्रीन साड़ी में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग

कपिल के शो में हुई बंपर की वापसी, आते ही लगाया कॉमेडी का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -