'इंडियन आइडल' में रिजेक्ट होने के बाद भी मशहूर हो गए थे रघु राम
'इंडियन आइडल' में रिजेक्ट होने के बाद भी मशहूर हो गए थे रघु राम
Share:

यदि आप टेलीविज़न और विशेष तौर पर रियलिटी शो देखना पसंद करते हैं आप रघु राम (Raghu Ram)को अवश्य जानते होंगे। रघु राम केवल टेलीविज़न होस्ट नहीं हैं बल्कि रियलिटी शो को मिलेनियल टच देने का क्रेडिट भी उन्हें ही जाता है। एमटीवी रोडीज के कारण रघु राम स्पॉटलाइट में आ गए। लोग उनके बिंदास एटिट्यूड के फैन हो गए तो वहीं कई लोगों को उनकी लाउड एंकरिंग नहीं पसंद आती थी। आज रघु राम अपना 47वां जन्मदिन (Raghu Ram Birthday) मना रहे हैं। उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

वही 2000 में रघु राम ने एमटीवी को रोडीज का कॉन्सेप्ट दिया था। यहीं से शो के साथ-साथ उनका भाग्य भी चमक गया। बाद में रघु राम को एमटीवी का सीनियर सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर बना दिया गया। साथ थी वो रोडीज तथा स्पिल्ट्सविला के भी सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर बन गए। रघु राम वास्तविक जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं। टेलीविज़न पर हमेशा गुस्सैल एवं एटिट्यूड में दिखने वाले रघु राम वास्तविक जिंदगी में बहुत विनम्र तथा दूसरों की सहायता करने वाले इंसान हैं।

आपको बता दें कि 2004 में रघु राम राज ने इंडियन आइडल सीजन 1 का ऑडिशन दिया था। रघु राम ने तब जज अनु मलिक, फराह खान, सोनू निगम के सामने ‘आज जाने की जिद ना करो’ गाया था। किन्तु इंडियन आइ़डल के सभी जज को उनका गाना पसंद नहीं आया तथा उन्हें ऑडिशन में ही रिजेक्ट कर दिया गया था। तत्पश्चात, उन्होंने गायक बनने का सपना नहीं छोड़ा। उन्होंने रोडीज 9 के थीम सॉन्ग मनमानी को अपनी आवाज दी थी। 2012 में रघु राम ने स्वयं को रोडीज से अलग कर लिया। तकरीबन 12 वर्षों तक शो तथा चैनल से जुड़े रहने के पश्चात् उन्होंने अनाउंस किया कि अब वो रोडीज से रिश्ता तोड़ रहे हैं। 2018 में वहीं, व्यक्तिगत जिंदगी में भी रघु राम के बड़ा मोड़ आया। उन्होंने 12 वर्षों के बाद अपनी शादी सुनंदा गर्ग से तोड़ ली। बाद में उन्होंने कैनडियन सिंगर नटालिया डी लूसियो से शादी की। दोनों का एक बेटा भी है।

अलग अलग पोज देकर निया फैंस को किया मदहोश

बेशर्म है रमजान में भी बिना कपड़ों के घूम रही है...उर्फी पर ट्रोलर्स ने कसा तंज

इंटरनेट पर छाई निया शर्मा, नई तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -