शहनाज गिल संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई राघव जुयाल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
शहनाज गिल संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई राघव जुयाल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

जाने माने मशहूर डांसर और अभिनेता राघव जुयाल इन दिनों आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वह पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे। फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, जगपति बाबू एवं वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले ही जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च था, तो उस वक़्त सलमान खान ने ये खुलासा किया सेट पर उन्होंने दो लोगों के बीच केमिस्ट्री देखी थी, मगर कोई उसे आगे बढ़ाने का प्रयास नहीं कर रहा है। सलमान खान के इस खुलासे के पश्चात् से ही सोशल मीडिया पर राघव जुयाल एवं शहनाज गिल के अफेयर की खबरें तूल पकड़ती दिखाई दी थीं। अब इसी बीच शहनाज़ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर राघव ने प्रतिक्रिया दी।

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में राघव जुयाल ने शाहनाज गिल संग अफेयर की खबरों पर चर्चा करते हुए कहा कि ‘जो इंटरनेट की चीजें हैं, मेरे तक नहीं आ पाती हैं। मुझे नहीं पता कि वह सच है या झूठ। जब तक मैं देख ना लूं या सुन ना लूं। मैं फिल्म के लिए आया हूं, और मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक अभिनेता के तौर पर, एक डांसर के तौर पर तथा लोग एक होस्ट बनते देखें। मेरा काम बोले, बस! बाकी ये सब चीजे होती रहती हैं। ऐसा कुछ नहीं है और ये होगा भी नहीं, क्योंकि मेरे पास समय नहीं है। मैं डबल शिफ्ट में काम कर रहा हूं। अभी मेरी हालत ऐसी है कि समय ही नहीं इन सब चीजों के लिए। मैं अपने काम और फिल्म के बारे में बात करना चाहूंगा, बस।’ आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा है, इससे पहले भी दोनों की फोटोज सामने आई थी, तत्पश्चात, दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी थीं।

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद, दिल थामकर देंखे

इस बार कौन करेगा KBC 15? सामने आया प्रोमो

'कपिल शर्मा के कारण कैंसर से जल्दी रिकवर हुई महिमा चौधरी', एक्ट्रेस ने जताया कॉमेडियन का आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -