इस बार कौन करेगा KBC 15? सामने आया प्रोमो
इस बार कौन करेगा KBC 15? सामने आया प्रोमो
Share:

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) फिर एक बार छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। अमिताभ बच्चन की बढ़ती आयु के चलते प्रत्येक वर्ष जब यह शो समाप्त होता है तो एक सवाल लोगों के जेहन में अवश्य रहता है, अगले वर्ष इस शो को कौन होस्ट करेगा? और अमिताभ बच्चन हर बार अपने प्रशंसकों को सरप्राइज करते हुए इस शो की होस्टिंग के लिए लौट आते हैं। आगामी सीजन में भी वह फिर एक बार प्रशंसकों को खुश करने लौट रहे हैं।

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 का पहला प्रोमो निर्मताओं ने हाल ही में रिलीज कर दिया है तथा इस बात की घोषणा कर दी है कि रजिस्ट्रेशन्स 29 अप्रैल से आरम्भ होंगे। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन अपनी होस्टिंग वाली कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं तथा एक महिला नक्शे में हॉट सीट तक पहुंचने के रास्ता तलाश रही है। यह महिला फाइनली जमीन में सुरंग खोदकर हॉटसीट तक पहुंच जाती है।

वह अमिताभ बच्चन से गेम खेलने के लिए बोलती है तथा तब अमिताभ जवाब देते हैं कि हॉटसीट तक पहुंचने के लिए ऊल जुलूल हथकंडे मत अपनाइए। अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि अपना फोन उठाइए, क्योंकि हॉटसीट तक पहुंचने का यही इकलौता तरीका है। 29 अप्रैल रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन आरम्भ हो रहे हैं। मेरे सवाल का जवाब दीजिए आपकी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आरम्भ हो जाएगी। ध्यान हो कि पिछला सीजन होस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था। अमिताभ बच्चन के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए उनके बेटे अभिषेक बच्चन एवं पत्नी जया बच्चन सेट पर पहुंची थीं। अमिताभ बच्चन भले ही कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर लौटने का वादा कर रहे हैं, मगर उनके प्रशंसक जानते हैं कि अभी उनकी तबीयत ठीक नहीं है। 'प्रोजेक्ट-के' की शूटिंग के चलते Aअमिताभ बच्चन की पसलियों पर चोट आई थी।

'कपिल शर्मा के कारण कैंसर से जल्दी रिकवर हुई महिमा चौधरी', एक्ट्रेस ने जताया कॉमेडियन का आभार

लिंकअप्स और क्लीवेज पर पलक तिवारी ने दिए ये बड़े बयान

'टीवी की सीता' ने 2 बार रचाई थी शादी, प्यार के लिए करनी पड़ी थी भारी मशक्क्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -