'कपिल शर्मा के कारण कैंसर से जल्दी रिकवर हुई महिमा चौधरी', एक्ट्रेस ने जताया कॉमेडियन का आभार
'कपिल शर्मा के कारण कैंसर से जल्दी रिकवर हुई महिमा चौधरी', एक्ट्रेस ने जताया कॉमेडियन का आभार
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार महिमा चौधरी और मनीषा कोइराला शिरकत करने वाली है। शो में दोनों ही अपनी हिट फिल्मों के गाने भी गुनगुनाती नजर आयेंगी। आपको बता दें कि दोनों की कैंसर सर्वाइवर रही हैं। आगामी एपिसोड में कपिल, मनीषा से बोलते दिखाई देंगे कि वह उनके शो में वर्ष 2017 में आई थीं। मतलब की पांच साल पहले। 

कपिल ऐसे में अभिनेत्री से पूछते हैं कि क्या यह इत्तेफाक है या फिर आप क्योंकि सियासी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, इसलिए इतने लंबे गैप के पश्चात् आप हमारे शो में दिखाई दी। कपिल ने आगे बताते नजर आएँगे कि मनीषा कोइराला इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने दो प्यार करने वालों के समय को बचाया है, अपने डायलॉग 'इलू इलू' से। इसका मतलब 'आई लव यू' होता है न, तीन की जगह दो ही वर्ड बोलने पड़ते हैं इसमें। 

फिर कपिल महिमा चौधरी को स्टेज पर बुलाते नजर आएँगे। जब महिमा स्टेज पर एंट्री लेंगी तो कपिल अपनी मीठी आवाज में उनकी फिल्मों के हिट गाने गुनगुनाते दिखाई देंगे। स्टेज पर आते ही महिमा, कपिल शर्मा की तारीफों के पुल बांधेंगी और कहेंगी क्या गाते हैं आप? महिमा की खिंचाई करते हुए कपिल ने कहा कि मैं क्या आपकी फिल्म देख- देखकर, आपके गाने हमारी रग- रग में बसे हुए हैं। इसपर महिमा, कपिल शर्मा को बताएंगी कि वह जब कैंसर से जंग लड़ रही थीं तो कपिल के शो से उन्हें बहुत मदद मिली। कपिल का हाथ रहा जो वह तेजी से अपनी इस जर्नी में रिकवर कर पाईं। महिमा ने कहा कि कपिल, आप मेरी अच्छी सेहत का कारण हो। कुछ समय पहले मुझे कैंसर हुआ था तो इससे सर्वाइव करने के लिए मैंने ह्यूमर को चुना। मैं सिर्फ कॉमेडी उस दौरान देख रही थी। मुझे पता ही नहीं चलता था कि आपका शो देखते- देखते मैं कब सो गई। और अब मैं पूरी तरह ठीक हो चुकी हूं। 

'टीवी की सीता' ने 2 बार रचाई थी शादी, प्यार के लिए करनी पड़ी थी भारी मशक्क्त

उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, खुद एक्ट्रेस ने दी खबर

'एक साल तक हर ऑडिशन में होती रही थी रिजेक्ट', अक्षरा का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -