करियर के पहले शॉट के लिए इस एक्ट्रेस ने खाई थी 'गर्भनिरोधक गोली'
करियर के पहले शॉट के लिए इस एक्ट्रेस ने खाई थी 'गर्भनिरोधक गोली'
Share:

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान इन दिनों बॉलीवुड में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने टीवी पर मेरी आशिकी तुमसे ही के साथ शोहरत पाई और इस शो के बाद वह कई शोज में नजर आईं. वहीँ अब वह फिल्मों में काम करती हैं. आपने उन्हें विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में देखा होगा जहाँ से उन्होंने सान्या मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया. राधिका का कहना है कि वह एक विशिष्ट वाणिज्यिक फिल्म के साथ भव्य बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती थी, लेकिन नियति की उनके लिए कुछ अन्य योजनाएं थीं. अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं.

आप सभी को बता दें कि एक इंटरव्यू में, राधिका मदान ने खुलासा किया कि, 'मर्द को दर्द नहीं होता तकनीकी रूप से उनकी पहली फिल्म थी क्योंकि उन्होंने पटाखा से पहले इसके लिए शूटिंग पूरी की थी.' इसी के साथ राधिका ने कहा कि उन्होंने मैंने प्यार किया की अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे, अभिमन्यु दासानी के साथ अभिनय किया. आपको बता दें कि स्क्रीन की कम संख्या के कारण, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम नहीं किया,

हालांकि, यह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित थी. इसी के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, 'उन्हें अपने करियर के पहले शॉट के लिए गर्भनिरोधक गोली लेनी थी.' जी हाँ, उन्होंने कहा, "मेरे पहले शॉट के लिए, मुझे एक गर्भनिरोधक गोली खरीदनी पड़ी. यह मज़ेदार था क्योंकि मेरे माता-पिता मुझे आश्चर्यचकित करने के लिए अंदर से उड़ गए थे. मेरे पिता अजीब हो गए, सोच रहे थे कि शूटिंग के बारे में पूछने पर वह लोगों को क्या बताएंगे." जब मैंने अपना पहला शॉट पूरा किया, तब पत्तियों और फूलों की कल्पना की गई और लोगों ने सराहना की, लेकिन यह ऐसा नहीं था. " वैसे राधिका आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आ चुकीं हैं.

पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

चार पंक्ति की कविता में दिलीप कुमार ने दिया अनोखा संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -