पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक
पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय कोरोनावायरस ने सभी जगह अपना कब्जा कर लिया है और इसी की कड़ी को तोड़ने के लिए देशभर में किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पियानो बजाना सीख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

जी हाँ, सेलेब्स इन दिनों कुछ ना कुछ कर रहे हैं और इसी कड़ी में ऋतिक के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह पियानो बजाते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वेदांतु (और घर में मेरे छोटे से पियानोवादक) के 21 दिन लर्निग चैलेंज से प्रेरित हुआ. इसलिए मैं अभी मिशन पियानो पर हूं. वैसे यह मस्तिष्क के दोनों हिस्सों को सक्रिय करने का भी एक बढ़िया तरीका है. वेदांतु द्वारा सीखने और विकास करने की एक अनूठी पहल.'

आप सभी को बता दें कि ऋतिक अपने इस पोस्ट में अपनी पत्नी सुजैन को फोटो बॉम्ब कहकर बुलाते नजर आए हैं. आपको बता दें कि फोटोबॉम्ब यानि वह इंसान जो किसी तस्वीर को बिगाड़ने का काम करता है. वैसे सुजैन की एक झलक इस वीडियो में देखने को मिलती है और इसीलिए ऋतिक उन्हें ऐसा कहते हैं. इस वीडियो को शेयर कर ऋतिक ने लिखा कि 'सुजैन उनके घर की डिजाइन से संबंधित कमियों का विश्लेषण कर रही हैं.' वैसे ऋतिक के इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक उनके वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. अब तक इसे अब तक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

चार पंक्ति की कविता में दिलीप कुमार ने दिया अनोखा संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -