चार पंक्ति की कविता में दिलीप कुमार ने दिया अनोखा संदेश
चार पंक्ति की कविता में दिलीप कुमार ने दिया अनोखा संदेश
Share:

इस समय पूरा विश्व कोरोना से जंग लड़ रहा है और इसके कारण सभी अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह स्टार्स हो या आम लोग. स्टार्स की लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक शामिल है. ऐसे में इस जंग के समय में अमिताभ बच्चन और महेशा भट्ट के बाद अब बॉलिवुड के गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार भी सामने आए हैं. जी दरअसल उन्होंने बीते बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक कविता शेयर की है और केवल चार लाइन की है और इन 4 लाइनों में उन्होंने पूरी बात ही लिख दी है.

 

जी दरअसल दिलीप कुमार के इस लेटेस्ट ट्वीट में कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स से घरों में रहने की और बाहर न निकलने की अपील की गई है. आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में अपनी चार पंक्ति की कविता में उन्होंने लिखा है- 'दवा भी दुआ भी औरों से फासला भी ग़रीब कि खिदमत कमज़ोर की सेवा भी' आप सभी को बता दें कि दिलीप कुमार इन दिनों कम्प्लीट आइसोलेशन में रह रहे हैं ताकि कोरोना के खतरे से बचा जा सके. वैसे दिलीप कुमार अपनी खराब स्वास्थ्य की वजह से पहले भी कई बार हॉस्पिटलाइज हो चुके हैं और ऐसे में उनकी पत्नी सारा उनका पूरा ध्यान रखती हैं.

सायरा बानो एक पल के लिए भी दिलीप को अकेला नहीं छोड़ती हैं वह हमेशा उनके साथ बनी रहती हैं और उनका पूरा ध्यान रखती हैं. इसी क्रम में इस बार भी सतर्कता बरतते हुए दिलीप के लिए यह कदम पहले ही उठा लिया गया है ताकि कोरोना जैसी बीमारी उनके करीब तक पहुंच न सके.

लॉकडाउन के बीच बाहर निकला यह एक्टर, नजारा देखकर उड़े होश

पहले से बेहतर महसूस कर रहीं हैं कनिका

अप्रैल फूल मनाने के लिए इस डायरेक्टर ने खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -