बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

आप तो जानते ही हैं इस समय 21 दिनों के लॉक डाउन ने सभी की हालत खराब कर दी है और सभी अपने अपने घरों में कैद है. कोई घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अली फजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में वह बैटमैन बने हुए नजर आ रहे हैं और फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद भी कर रहे हैं. जी दरअसल, अली बैटमैन के अवतार में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए निकले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अली गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में फिल्म 'विजयपथ' का गाना 'राहों में उनसे मुलाकात हो गई' चल रहा है. वैसे अपने इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए अली ने कैप्शन में लिखा है कि 'जिससे डरते थे वही बात हो गई... बाहर के हालातों को फिलहाल फेस नहीं कर सकता हूं. इसलिए बैटमैन मदद के लिए आगे आया है. मदद करें, चाहें थोड़ी चाहें ज्यादा.'

वहीँ उन्होंने अपनी इस पोस्ट में उस जगह का पता भी दिया है जहां वह मदद के लिए जा रहे हैं. इस समय कोरोना वायरस के कारण देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है कई लोग हैं जो भूखे मर रहे हैं उनकी सहायत के लिए सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक को देखा जा रहा है जो मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बीते दिनों पीएम मोदी (pm Narendra Modi) के अपील के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम सितारों ने लाखों-करोड़ों रुपये 'पीएम केयर्स फंड' में दान दिए हैं और इस लिस्ट में पहला नाम अक्षय कुमार का रहा जिन्होंने 25 करोड़ की रकम डोनेट की.

नहीं रहें इलियाना के चाचा, शोक में डूबी अभिनेत्री 

अब मदद के लिए आगे आईं इस एक्ट्रेस की माँ, दान में दे दी इतनी राशि

लॉकडाउन के बीच बाहर निकला यह एक्टर, नजारा देखकर उड़े होश