तारक मेहता के शो पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची अभिनेत्री राधिका, वायरल हुई तस्वीरें
तारक मेहता के शो पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची अभिनेत्री राधिका, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री राधिका मदान इन दिनों अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनकी फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में इरफान खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. लेकिन तबीयत ठीक न होने के वजह से राधिका अकेली ही फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. मूवी के प्रमोशन के लिए राधिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी पहुंचीं. शो के लिए शूटिंग करते हुए राधिका की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, शो में दिखाया जाएगा कि राधिका अपनी फिल्म देखने के लिए आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े को इंवाइट करती हैं. टपु सेना और पोपटलाल भी उनके साथ फिल्म देखने के लिए जाएंगे. थिएटर पहुंचने के बाद वो सभी लोग राधिका से मिलेंगे. राधिका को देखकर पोपटलाल का दिल फिसल जाएगा और वो अपनी किस्मत आजमाने लग जाएंगे. वो राधिका से पूछेंगे कि आपकी शादी हो गई क्या? खैर, देखना ये दिलचस्प होगा कि राधिका शादी के लिए आतुर पोपटलाल को कैसे हैंडल करने वाली हैं. लेकिन इतना जरूर है कि शो में मजा बहुत आने वाला है.

आपको बता दें कि शो में हाल ही में होली सेलिब्रेशन का प्लॉट खत्म हुआ है. इसी के साथ एक नया ट्विस्ट शो में आ गया है. गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आत्माराम भिड़े को कोई अंजान शख्स एक एनवलप देकर जाने वाला हैं. जिसके बाद भिड़े टेंशन में आ जाएगा. हो सकता है कि ये एनवलप राधिका की तरफ से ही आया हो. खैर, ये आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा.

पेटीएम की KYC के नाम पर टीवी एक्ट्रेस के खाते से निकाले इतने हजार रूपये

Man vs Wild : खुली जीप में घूमते नजर आए रजनीकांत, इंटरनेट पर आग की तरह फैला ट्रेलर वीडियो

टीवी से गायब हुए आदित्‍य नारायण, जाने क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -