टीवी से गायब हुए आदित्‍य नारायण, जाने क्यों
टीवी से गायब हुए आदित्‍य नारायण, जाने क्यों
Share:

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने 6 महीने के लिए टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होने हाल ही में 'इंडियन आइडल' को होस्ट किया है. टीवी से दुर होने की वजह से उनके फैन्स दुखी नजर आ रहे हैं. आदित्य कुछ दिनों पहले 'इंडियन आइडल' में सिंगर नेहा कक्कड़ संग शादी को लेकर सुर्खियों में थे. उस वक्त सभी को लगा था कि दोनों सच में शादी करने वाले हैं और वे रिलेशनशिप में हैं. लेकिन बाद में बताया गया कि वह सब महज टीआरपी के लिए किया गया था.

नागिन 4 : रविवार के एपिसोड में नजर आ सकती है रश्मि देसाई,

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'इंडियन आइडल 11' खत्म हो चुके वक्त हो चुका है और अब आदित्य नारायण ने भी टीवी से 6 महीने का ब्रेक ले लिया है. उन्होंने यह ब्रेक अपने म्यूजिक करियर पर फोकस करने के लिए लिया है. इंस्टाग्राम पर आदित्य नारायण ने उन शोज का एक कोलाज बनाकर शेयर किया, जो उन्होंने अभी तक किए.

KKK10 : टास्क के दौरान चीटिंग करने के कारण शिविन नारंग हुए बाहर

इस मामले को लेकर उन्होंने लिखा कि, 'बीते 3 साल मेरे लिए काफी अच्छे रहे हैं. 3 अलग-अलग चैनल्स पर मैंने लगातार 3 म्यूजिक रियलिटी शोज होस्ट किए. 3 ऐसे शोज में एक साथ काम किया जिन्हें एक ही चैनल पर टेलिकास्ट किया गया. जो 8 शोज मैंने किए, उनमें से 3 शोज नंबर वन रहे. अगर आप दिन में 8 घंटे सो रहे हैं और बाकी 16 घंटे मुझे ही देख रहे हैं तो उस हिसाब से आपने मुझे लगातार 6 महीनों तक नॉन-स्टॉप देखा है. भारत और विजेश में 100 से ज्यादा लाइव शोज मैंने अपने टीम-ए बैंड के साथ किए. एआर रहमान सर के साथ भी मैंने टूर शुरू किया और कुछ आने वाली हिंदी फिल्मों के लिए गाने गाए. देखा जाए तो मेरी जिंदगी का मकसद हमेशा ही म्यूजिक बनाना रहा. वही, आदित्य नारायण ने आगे लिखा, 'मैं टीवी से बहुत प्यार करता हूं. लेकिन इतने सारे टीवी शोज में काम करने के कारण जितना फोकस मुझे म्यूजिक पर करने की जरूरत थी, जितना काम म्यूजिक पर करने की जरूरत थी, उतना नहीं कर पाया..और अब मैं वह करना चाहूंगा. इसलिए मैं इंडियन टेलिविजन से 6 महीने का ब्रेक ले रहा हूं ताकि मैं अपनी डेब्यू ऐल्बम और म्यूजिक विडियोज पर फोकस कर सकूं. मैं पहले ही 3 नए टीवी शोज साइन कर चुका हूं, इसलिए यह परमानेंट ब्रेक नहीं है.

दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

स्वयंवर शो के लिए हाँ करके पछता रही हैं शहनाज गिल

जैकलीन फर्नांडिज के गाने में दूर-दूर तक क्यों नजर नहीं आये आसिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -