पेटीएम की KYC के नाम पर टीवी एक्ट्रेस के खाते से निकाले इतने हजार रूपये
पेटीएम की KYC के नाम पर टीवी एक्ट्रेस के खाते से निकाले इतने हजार रूपये
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री मृणाल देशराज के साथ ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के नाम पर ठगी हो गयी है| असल में  मृणाल देशराज के बैंक अकाउंट से 27 हजार रुपये का फर्जीवाडा हुआ है। वहीं अभिनेत्री के साथ ये घटना ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के तहत हुई है। इसके साथ ही इस घटना के बाद से अभिनेत्री काफी हैरान और परेशान है। इसके अलावा इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री मृणाल देशराज ने किया है। वहीं उन्होंने हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत की। वहीं इस दौरान मृणाल देशराज ने कहा, 'मेरे पेटीएम में कुछ दिक्कत हो गई थी और भुगतान नहीं हो रहा था। इसके साथ ही जब भी मैं ट्रांजेक्शन कर रही थी, तो मुझे केवाईसी पूरी करने का मैसेज आ रहा था। 

इसके बाद मैंने पेटीएम सपोर्ट को मैसेज किया कि मुझे किसी ने केवाईसी प्रोसेस के लिए फोन नहीं किया था । मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं।' मृणाल ने आगे बताया, 'कुछ समय बाद मुझे पेटीएम की तरफ से कई कॉल आया। वहीं मुझे बस केवाईसी करवाने के लिए कहा गया और उन्होंने मुझे लिंक भेजा। मैंने उस लिंक पर जैसे ही क्लिक किया तो अचानक मेरे पेटीएम वॉलेट से 758 रुपये चले गए। वहीं मैंने उसी नंबर पर दोबारा फोन किया तो उन्होंने कहा कि वह दूसरा लिंक भेज रहे हैं। इससे मेरे पैसे वापस आ जाएंगे, परन्तु पैसे वापस आने के बजाय मेरे बैंक अकाउंट से 27 हजार रुपये निकाल लिए गए।' 

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज का जिक्र करते हुए मृणाल देशराज ने कहा, 'मैने जामतारा सीरीज देखी थी और मैं इसके लिए सचेत थी कि ऐसी कॉल ना आ सकते। इसके साथ ही मैं पेटीएम सपोर्ट को मैसेज कर रही थी तो मुझे तुरंत कैसे कॉल आई। वहीं ट्रूकॉलर पर भी ये नंबर पेटीएम के नाम से दिख रहा था इसलिए मुझे लगा कि ये कॉल असली हो सकती है ।' इसके साथ ही मृणाल देशराज ने बताया कि इस मामले में उन्होंने बैंक और पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।  वहीं अभिनेत्री ने कहा, 'बैंक और पुलिस ने मुझे कहा है कि ये मेरी गलती की थी। इसके साथ ही मैंने ही उस लिंक पर क्लिक किया था, इसलिए मुझे रुपये वापस नहीं मिल सकते है ।  

Man vs Wild : खुली जीप में घूमते नजर आए रजनीकांत, इंटरनेट पर आग की तरह फैला ट्रेलर वीडियो

टीवी से गायब हुए आदित्‍य नारायण, जाने क्यों

क्या शहनाज गिल के प्यार को स्वीकार कर पाएंगे सिद्धार्थ शुक्‍ला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -