कटे बाल-गंदे कपड़े में नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर डर गए लोग
कटे बाल-गंदे कपड़े में नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर डर गए लोग
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली राधिका आप्टे (Radhika Apte) के एक फोटो ने लोगों को हैरान कर दिया है। वैसे तो राधिका ने अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है लेकिन उनकी यह तस्वीर चौकाने वाली है। राधिका ऐसी अदाकारा हैं जो अपने हर किरदार में जान फूंक देती हैं। बीते कई सालों में उन्होंने फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल्स किए हैं और इसी के चलते वह लोगों की फेवरेट भी बन गई हैं। आज के समय में राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में राधिका की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। जी दरअसल यह तस्वीर खुद राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, और इस तस्वीर में उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को देखने के बाद एक नजर में उन्हें पहचानना मुश्किल है। जी दरअसल तस्वीर में राधिका के बाल काफी छोटे और बिखरे हुए हैं। वहीं उनके कपड़े भी गंदे नजर आ रहे हैं।

अब आप कहेंगे ये क्या है तो हम औपको बता दें कि राधिका का ये लुक उनकी फिल्म 'पार्च्ड' का है, जिसमें उन्होंने साल 2016 में काम किया था। जी हाँ और गुजरात बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में उन्होंने लज्जो का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका (Radhika Apte) ने आदिल हुसैन के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिससे तहलका मचा दिया था। जी हाँ और फिल्म के सभी सीन्स की खूब चर्चा हुई थी। आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द वह बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

रणबीर-आलिया की शादी में नहीं शामिल होंगे राहुल, कहा- 'भाई का फर्ज निभाउंगा'

'शादी छुपाकर 21 साल की लड़की को पटा रहा है', मुनव्वर पर भड़कीं पूनम

तस्वीरें शेयर कर हंगामा 2 की इस मशहूर अदाकारा ने फैंस को दी Good News

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -